Home शिक्षा और रोजगार सीएम से की स्कूल में बच्चे की पिटाई की शिकायत

सीएम से की स्कूल में बच्चे की पिटाई की शिकायत

695
0
SHARE

देहरादून। गढ़ी कैंट स्थित एक स्कूल में शिक्षिका द्वारा छात्र की पिटाई किये जाने पर छात्र के परिजनों ने मुख्यमंत्री से शिकायत की है। छात्र के परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन से मामले शिकायत पर कोई कार्यवाही न होने पर उन्हें पेरेन्ट एसोसिएशन के के माध्यम से मुख्यमंत्री से गुहार लगानी पड़ी है।

उत्तराखंड पेरेन्ट एसोसिएशन के केन्द्रीय अध्यक्ष नीरज सिंघल के अनुसार एसोसिएशन को इस संबंध में छात्र के परिजनों ने अवगत कराया कि उक्त स्कूल में कक्षा दो में पढ़ने वाले उनके बच्चे को क्लास टीचर ने बुरी तरह से पीटा। परिजनों का अरोप है कि मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन और थाना कैंट में दर्ज करवाई गई, लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जिसके बाद पेरेन्ट एसोसिएशन ने मामले में चिता जताते हुए प्रकरण की शिकायत मुख्यमंत्री से की है। मुख्यमंत्री को भेजे गए ज्ञापन में दोषी शिक्षिका के खिलाफ शीघ्र कार्यवाही किये जाने की मांग की गई है।

मुख्यमंत्री भेजे गए ज्ञापन में एसोसिएशन के नीरज सिंघल, सुदेश उनियाल, बबीता वर्मा, नरेश अग्रवाल, राजीव गर्ग, राजकुमार राठौर, रमन ढींगरा आदि के हस्ताक्षर मौजूद थे।

Key Words : Uttrakhand, Dehradun, Complaint, CM, Beating Child, School

LEAVE A REPLY