Home उत्तराखंड स्मैक के साथ हिमाचल के दो युवक गिरफ्तार

स्मैक के साथ हिमाचल के दो युवक गिरफ्तार

179
0
SHARE
स्मैक के साथ हिमाचल के दो युवक गिरफ्तार
मोरी थाना पुलिस ने 12.60 ग्राम स्मैक के साथ हिमाचल प्रदेश के दो युवकों को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने आरोपित युवकों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को दो हजार रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की।

डीबीएल संवाददाता,

उत्तरकाशी : मोरी थाना पुलिस ने 12.60 ग्राम स्मैक के साथ हिमाचल प्रदेश के दो युवकों को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने आरोपित युवकों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को दो हजार रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की। पुलिस कार्यालय उत्तरकाशी में पत्रकारों से बातचीत में पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने कहा कि अवैध रूप से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के प्रति कार्रवाई उनकी पहली प्राथमिकता है।

जनपद में नशीले पदार्थों का धंधा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए जनपद की पुलिस टीम काम कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार की शाम को संदिग्ध वाहन की सूचना पर मोरी पुलिस ने हिमाचल प्रदेश नंबर की एक कार की तलाशी ली। जिसमें करीब साढ़े बारह ग्राम स्मैक बरामद हुआ। कार में सवार ललित कुमार निवासी ग्राम खरसाल थाना जुब्बल जिला शिमला, उमेश निवासी चौरी थाना जुब्बल जिला शिमला ने पूछताछ में बताया कि उनके पास स्मैक अधिक थी। उन्होंने खुद स्मैक इस्तेमाल कर रखी थी।

पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने कहा कि दोनों आरोपितों के अपराधिक इतिहास के विषय में जानकारी ली जा रही है। दोनों आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेकर और गहनता से पूछताछ करेगी। ये स्मैक को कहां से प्राप्त करते हैं और किस को बेचते हैं। इस विषय पर जानकारी हासिल की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनपद में पूर्णत: नशा मुक्त करने के लिए जन सहयोग की आवश्यकता है। मोरी में जो स्मैक के साथ जो दो आरोपित पकड़े गए यह जन सहयोग का भी प्रमाण है।

LEAVE A REPLY