Home उत्तराखंड गढ़वाल मंडल के गेस्ट हाउस में पर्यटकों को मिलेगी 10 फीसदी की...

गढ़वाल मंडल के गेस्ट हाउस में पर्यटकों को मिलेगी 10 फीसदी की छूट

182
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता/ उदय राम ममगाईं/ देहरादून

गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) अपना 45वां स्थापना दिवस मना रहा है। इस अवसर पर निगम द्वारा अपने गेस्ट हाउस में 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। यह सुविधा देश-विदेश के पर्यटकों को 7 अप्रैल तक बुकिंग करने पर मिलेगी।

बुधवार को गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) ने अपना 45वें स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। ऋषिकेश के गंगा रिजॉर्ट में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। मुख्यमंत्री ने जीएमवीएन के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए 2 करोड़ रुपये देने की घोषणा की। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने गढ़वाल मंडल विकास निगम के कर्मचारियों को 45वें स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दीं।

गढ़वाल मंडल विकास निगम लिमिटेड के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंघल की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने कहा कि निगम के गेस्ट हाउस में रहने वाले पर्यटकों को हम बेहतर से बेहतर सुविधा देने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सैलानियों को विशेष सुविधा देने के लिए हर संभव कार्य किए जा रहे हैं। आने वाले समय में पर्यटकों को निगम अपने गेस्ट हाउस में हर सुविधा उपलब्ध कराएगा।

प्रबंध निदेशक जीएमवीएन लिमिटेड डॉ. आशीष चौहान ने कहा कि निगम के विकास में लगातार काम कर रहे अधिकारियों और कर्मचारियों को निगम की ओर से सम्मानित किया जा रहा है। निगम के स्थापना दिवस के मौके पर पर्यटकों को गेस्ट हाउस बुकिंग कराने पर 10 फीसदी की छूट देने का फैसला लिया गया है।

LEAVE A REPLY