Home अपना दून वारदात – खिसयाये चोरों ने जाते-जाते मकान में ही लगा दी आग...

वारदात – खिसयाये चोरों ने जाते-जाते मकान में ही लगा दी आग !

336
0
SHARE

देहरादून/डीबीएल संवाददाता/उदय राम ममगाईं

आधी रात को बंद घर में घुसे चोरों को जब नकदी और पैसा नहीं मिला तो असफलता की खीज उतारने की खातिर उन्होंने जाते-जाते मकान में आग लगा दी। घटना से मकान सहित काफी कीमत के सर्जिकल आइटम आग की भेंट चढ़ गये। पड़ोसियों की सजगता से समय रहते आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दिये जाने से बड़ा नुकसान होने से बच गया।

घटना राजपुर रोड स्थित कंडोली के पुल के नजदीक की है। कंडोली पुल के पास डिस्काउंट मेडिकल स्टोर के संचालक राजकुमार पोद्दार ने अपने मकान का कुछ हिस्सा मेडिकल से जुड़े सर्जिकल आइटम बेचने वाले किरायेदार को दे रखा है। सोमवार को किरायेदार घर पर नहीं थे। रात करीब 11.00 बजे दो चोर बंद मकान का गेट फांदकर भीतर घुसे और बंद कमरों का ताला तोड़ दिया नकदी और अपने काम का सामान न मिलने पर खीज उतारने की खातिर चोर मकान को आग के हवाले कर गए।

मकान मालिक ने बताया कि पड़ोसियों ने जब आग की लपटें देखीं तो उन्होंने मोबाइल पर फोन कर उन्हें जगाया। मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई जिससे समय रहते बड़े अग्निकांड होने से बच गया। उन्होंने बताया कि सीसी कैमरे में कैद चोरों के हुलिये और हरकत की वीडियो पुलिस को सौंप दी है। हादसे में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

LEAVE A REPLY