Home अपना दून द पाॅली किड्स स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

द पाॅली किड्स स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

698
0
SHARE

देहरादून/डीबीएल संवाददाता। द पाॅली किड्स की डालनवाला, राजपुर रोड, सालावाला, भंडारी बाग शाखा ने बुधवार को सर्वे आॅफ इण्डिया आॅडिटोरियम में अपना वार्षिक समारोह बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। वार्षिकोत्सव के सुबह और दोपहर के सत्र में लगभग सात सौ छात्रों ने प्रतिभाग किया और इस समारोह में 1500 से अधिक अभिभावकों ने भाग लिया। वार्षिकोत्सव का शुभारंभ मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का विषय वल्र्ड फिएस्ट में सभी शाखाओं के बच्चों ने नृत्य और नाटकों की शानदार प्रस्तुतियां दी। इस दौरान दुर्गा आरती, जापान, इंग्लैंड, अंटार्कटिका, चीन, अरब, हवाई, अफ्रीका, स्पेन, तुर्की, रोम और भारत के नृत्य शामिल थे। छात्रों ने हेंसल और ग्रेटेल, अलीबाबा और चालीस चोरों, नुक्कड़ नाटक और एक देशभक्ति नाटक पर संगीतमय स्किट की सुन्दर प्रस्तुतियां देकर आॅडिटोरियम में बैठे अभिभावकों व अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
आयोजन के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित द पाॅली किड्स के चैयरमैन कैप्टन मुकुल महेंन्द्र ने कहा कि छोटे-छोटे बच्चों द्वारा बहुत ही सुन्दर प्रस्तुतियां दी गयी हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों को तैयार करने में शिक्षको की पूरी मेहनत दिख रही है सभी शिक्षक बधाई के पात्र है जिन्होंने ये वार्षिकोत्सव को सफल बनाया है। उन्होंने अभिभावकों को बताया कि पाॅली किड्स के बाद बच्चों को कहा पढायें की समस्या अब नहीं आयेगी, क्योंकि आॅक्फोर्ड स्कूल भी खुल गया है जहां अभिभावक अपने बच्चों को आगे की शिक्षा दे सकते हैं। उन्हांेने सभी लोगों व बच्चों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाऐं दी और प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाने की अपील की गई।

वार्षिकोत्सव में चेयरमेन कैप्टन मुकुल महेंद्रू, निदेशक रंजना महेंद्रू, नंदिता सिंह और कैप्टन रोहित सिंह, ऋषभ डोभाल, वैभव सकलानी, गीतिका और शोभित, तरुणा गुजराल, संदीप तुरा और हरिचरण, राजेश गुजराल, ऋतु गुजराल, विनोद, माधवी भाटिया, विश्नोई, सिस्टम को-ऑर्डिनेटर दिव्या जैन, दीप्ति सेठी, हेड मिस्ट्रेस पोमिला नरूला, पूनम निगम, बीना विश्वास, गुरलीन, शिवानी, गीतांजलि, हरजीत, दिव्या अग्रवाल, प्रियंका कोहली, संगीता मल्होत्रा और पॉलीकिड्स के कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY