Home अपना दून कोरोना काल -शराबियों का अड्डा बनी भगवन्तपुर की धौबा नदी

कोरोना काल -शराबियों का अड्डा बनी भगवन्तपुर की धौबा नदी

548
0
SHARE
डीबीएल संवाददाता
देहरादून। कोरोना से बचाव को लेकर जहां एक ओर सूबे की सरकार हर संभव तरीकों पर अमल करने में जुटी हुई है वहीं दूसरी ओर राजधानी देहरादून की मसूरी विधान सभा की भगवन्तपुर ग्राम पंचायत के लोग बाहरी क्षेत्रों से आकर अय्याशी कर रहे शराबी युवकों से परेशान हैं। इन शराबियों ने ग्राम पंचायत की नदी को अपना अड्डा बना लिया है।
भगवन्तपुर ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान आरती जोशी ने बताया कि उनके क्षेत्र से होकर गुजरने वाली धौबा नदी बाहरी लोगों के लिए अय्याशी का अड्डा बनती जा रही है जिससे पूरी ग्राम पंचायत का माहौल दूषित हो रहा है। नशे में धुत्त इन युवकों को न तो कोरोना का खौफ है और न ही ये सामाजिक सरोकारों की परवाह करते हैं। बीते रविवार को धौबा नदी किनारे रेस्टोरेंट के नजदीक 20-25 शराबी युवकों ने नदी के बीच कुर्सी मेज लगाकर शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। मौका स्थल से गुजर रहीं प्रधान आरती जोशी ने शराबी युवकों को समझाने की कोशिश की तो वे उन्हीं से झगड़ने पर उतारू हो गए। प्रधान ने जब पुलिस को मामले की सूचना दी तो पुलिस के पहुंचने से पहले ही शराबी युवक नौ-दो-ग्यारह हो गए। ग्राम प्रधान ने ग्रामवासियों से बाहरी क्षेत्रों से आकर ग्राम पंचायत के माहौल को बिगाड़ रहे लोगों के खिलाफ एकजुट होकर मुहिम चलाने की अपील की है।
डीबीएल न्यूज पोर्टल की तहकीकात में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पुरकल और चंद्रोटी ग्राम पंचायतों के ग्रामीणों ने बताया कि उनके क्षेत्र होकर बहने वाली टोंस नदी भी बाहरी क्षेत्रों से आने वाले शराबी युवकों की ऐशगाह बनती जा रही है। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से मामले में रोकथाम की मांग उठाई है।

LEAVE A REPLY