Home उत्तराखंड नंदप्रयाग-घाट सड़क चौड़ीकरण की मांग – सौ दिनों से धरने पर बैठे...

नंदप्रयाग-घाट सड़क चौड़ीकरण की मांग – सौ दिनों से धरने पर बैठे आंदोलनकारियों ने मसाल जुलूस निकाला

209
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता/ घनश्याम मैंदोली/ घाट-चमोली

नंदप्रयाग-घाट सड़क चौड़ीकरण की मांग को लेकर ग्रामीणों के धरने को 100 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन सूबे की सरकार और प्रशासन ग्रामीणों की इस मांग से बेखबर बना हुआ है। धरने पर बैठे ग्रामीणों ने सूबे की सरकार और प्रशासन को नींद से जगाने के लिए आज मसाल जुलूस निकाला।


नंदप्रयाग-घाट सड़क के चौड़ीकरण की मांग पर कार्यवाही न होने से नाराज क्षेत्रवासी एवं विभिन्न संगठनों में सरकार के खिलाफ गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। इस सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाये जाने के मद्देनजर क्षेत्रवासी लंबे समय से सरकार और सम्बंधित विभाग से सड़क के चौड़ीकरण गुहार की लगाते रहे हैं। क्षेत्र के ग्रामीण बीते 100 दिनों से घाट में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं। उनका आरोप है कि सरकार और स्थानीय प्रशासन इतने लंबे समय से उनकी मांग पर बेखबर बना हुआ है।


मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा जल्द पूरी होगी मांग –


सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार नंदप्रयाग-घाट सड़क के चौड़ीकरण की मांग पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सूबे की कमान संभालते ही हाल ही में सड़क चौड़ीकरण की मांग को लेकर प्रदर्शन करने वाले आंदोलनकारियों पर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि मांग को जल्द ही पूरा किया जायेगा।

LEAVE A REPLY