Home अपना दून कोरोना को हराना है – पुलिसकर्मियों के सहयोगी बने सिविल डिफेन्स वार्डन

कोरोना को हराना है – पुलिसकर्मियों के सहयोगी बने सिविल डिफेन्स वार्डन

480
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता

देहरादून। कोरोना संकट से उबरने के लिए दुनियाभर में प्रयास जारी हैं। हमारे देश व प्रदेश में डाॅक्टर और पुलिसकर्मी दिन रात ड्यूटी पर मुस्तैद हैं। इन मुश्किल हालातों में नागरिक सुरक्षा संगठन (सिविल डिफेन्स) देहरादून की टीम लोगों को घर में ही रहने को लेकर जागरूक करने के साथ पुलिसकर्मियों की सहयोगी बनकर पूरी तरह से तत्पर है। सिविल डिफेन्स वार्डन पुलिसकर्मियों सेनेटाइजर मास्क के साथ ही उनकी स्फूर्ति को कायम रखने के लिए उन्हें अल्प आहार भी उपलब्ध करवा रहे हैं।

बुधवार को सिविल डिफेन्स के चीफ वार्डन सतीश अग्रवाल एवं डिवीजनल वार्डन उमेश्वर रावत की अगुवाई में पोस्ट-2 की वार्डन टीम ने पुलिसकर्मियों को अल्प आहार वितरित किया। दिलाराम बाजार, सर्वेचौक, घंटाघर, धारा चौकी, अंजता होटल तिराहा, जाखन एवं मसूरी डाइवर्जन पर ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों के कार्य में सहयोग करने के साथ ही टीम ने आवाजाही करने वाले लोगों को जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने के लिए जागरूक किया।

डिप्टी डिवीजनल वार्डन विश्व रमन एवं पोस्ट वार्डन विनोद यादव ने बताया कि अन्य पोस्ट से भी सभी वार्डन सोशल डिस्टेंस के नियम को कायम रखकर कोरोना से बचाव के जागरूकता अभियान में जुटे हुए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि संगठन की ओर से पुलिसकर्मियों को सेनेटाइजर व माॅस्क भी बांटे जा रहे हैं।

इस दौरान आईसीओ लोकेश गर्ग, डिप्टी पोस्ट वार्डन संजय मल्ल, सेक्टर वार्डन यशपाल सिंह रावत, प्रदीप शर्मा, शिवशरण शर्मा, पंकज भार्गव एवं समाजसेवी आरपी शुक्ला ने बहुमूल्य योगदान दिया।

LEAVE A REPLY