Home उत्तराखंड संदिग्ध परिस्थितियों में मिला ग्रामीण का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला ग्रामीण का शव

217
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता / चिन्यालीसौड़ : मुरोगी गांव के पास एक ग्रामीण का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मुरोगी गांव के चंदा नामे तोक में बनी छानियों में रहने वाले ग्रामीणों को रविवार तड़के मुरोगी गांव निवासी रामकृष्ण भट्ट (40) पुत्र घनानंद का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। उन्होंने तत्काल परिजनों को इसकी सूचना दी। मृतक के बेटे को साथ लेकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के नाक और मुंह से खून बह रहा था। सूचना पर पहुंचे राजस्व उपनिरीक्षक गेंदा लाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की ओर से एफआईआर मिलने पर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
परिजनों के अनुसार रामकृष्ण शनिवार शाम को बाहरी गांव के कुछ ग्रामीणों के साथ मंगसीर की बग्वाल के लिए बनगांव की सीमा पर पड़ने वाले चंदा गांव तोक की ओर गया था। वह खच्चर चलाकर परिवार की आजीविका चलाता था। वह अपने पीछे पत्नी सुचिता तथा दो बेटे छोड़ गया है। इस मौके पर राजस्व उपनिरीक्षक छैजुला जीएल शाह, रमोली के राजेंद्र आर्य, सुनील चमोली, बालगोविंद भट्ट, मुरोगी की प्रधान बबिता देवी, गोविंद लाल, पूर्व प्रधान कन्हैया प्रसाद, परमानंद भट्ट, राजेश भट्ट, कुलदीप भट्ट आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY