Home अपना दून रैंप पर युवाओं ने दिखाई प्रतिभा

रैंप पर युवाओं ने दिखाई प्रतिभा

653
0
SHARE

देहरादून। ड्रेस कोड एवं सात्विकी ग्रुप के तत्वावधान में मिस्टर नॉर्थ इंडिया ट्रेंड सेटिंग पावर मार्डल हंट 2017 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों ने रैंप पर अपनी प्रतिभा दिखाई। शनिवार को बल्लुपुर चौक स्थित एचआर टॉवर में आयोजित ऑडिशन का शुभांरभ डिजानर सूफी साबरी ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

ऑडिशन के दौरान सूफी साबरी ने बताया कि ड्रेस कोड के माध्यम से वे युवाआें को ऐसा प्लेटफॉर्म देने का प्रयास किया जाता है कि वे भविष्य में अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकें। युवा अपने पसंद का रोजगार तलाश करने के लिए शहर से बाहर दिल्ली और मुम्बई की ओर रूख करते है। इससे वे अपना शहर छोड़कर तो जाते ही है साथ ही कई बार परेशानियों का भी सामना करते है। उन्होंने बताया कि अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए उन्होंने युवाओं को एक मंच देने का प्रयास किया है। प्रतियोगिता के दौरान उत्तर भारत के दूरस्थ इलाकों से 200 युवाओं ने दून पहुंचकर ऑडिशन में प्रतिभाग किया। 20 सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों का फाइनल के लिए चयन किया जाएगा। ऑडिशन के दौरान युवाओं ने प्रतियोगिता के माध्यम से अपने हुनर का लोहा मनवाया। इस दौरान गीगल्स क्लब देहरादून ने भी अपना योगदान दिया। प्रतियोगिता का ग्रान्ड फिनाले 13 मई होटल सेफरन लीफ में आयोजित किया जाएगा।

इस मौके पर इमरान साबरी, रोली वर्मा, जेस्ट के निदेशक प्रशस्त उपाध्याय ‘आदेश’, गगन धवन, गौतम गंभीर, आदिल अली, गौरव गौतम एवं यश आदि मौजूद थे। ऑडिशन के जज की भूमिका सूफी साबरी और प्रडी ने निभाई।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Youth, Talent, Ramp

LEAVE A REPLY