Home उत्तराखंड ऋषिकेश में युवती ने गंगा में लगाई छलांग

ऋषिकेश में युवती ने गंगा में लगाई छलांग

688
0
SHARE

ऋषिकेश। एक युवती ने ऋषिकेश के साईं घाट के पास गंगा में छलांग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती काफी परेशान लग रही थी। पूर्व में कुछ लोगों ने गंगा में कूदने का प्रयास करते देखकर युवती को रोका था, लेकिन कुछ दूर जाकर उसने दोबारा से गंगा में छलांग लगा दी और वह पानी के उफान में समा गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सिटी कंट्रोल को सूचना मिली कि एक युवती ने साईं घाट के पास से गंगा में छलांग लगा दी है। सूचना पर पुलिस और जल पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। जल पुलिस के जवानों ने युवती की तलाश का प्रयास किया, लेकिन गंगा के पूरे उफान पर होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन ज्यादा देर तक नहीं चलाया जा सका। पुलिस ने गंगा के किनारे बैराज क्षेत्र तक युवती की खोजबनी जारी रखी। पुलिस के अनुसार अभी युवती के नाम और पते के बारे में जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है, मगर प्रयास जारी हैं।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती काफी परेशान थी और उसने पूर्व में भी घाट मंदिर के पास से कूदने का प्रयास किया था, लेकिन कुछ लोगों ने उसे समझाबुझा कर ऐसा करने से रोका था, जिसके बाद युवती ने घर जाने की बात कही थी, लेकिन थोड़ी दूर जाकर उसने दोबारा से छलांग लगाई और गंगा के उफनते प्रवाह में समा गई।

Key Words : Uttarakhand, Rishikesh, Youth, leaped, Ganga, Police Serch

LEAVE A REPLY