Home स्वास्थ्य ढकरानी में विश्व एड्स दिवस पर गोष्ठी में जताई चिंता

ढकरानी में विश्व एड्स दिवस पर गोष्ठी में जताई चिंता

874
0
SHARE

विकासनगर। दून वैदिक शिक्षा समिति द्वारा हरिपुर ढकरानी स्थित समिति के भवन में विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें कि समिति के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने कहा कि सरकारी आकड़ों के अनुसार एचआईवी पोजेटिव मरीजों की संख्या दून में सर्वाधिक आ रही हैं जबकि दून उत्तराखण्ड की राजधानी होने के बावजूद सभी प्रकार की चिकित्सकीय सुविधा सम्पन्न हैं।

कार्यक्रम में भाजपा मंडल महामन्त्री हरबर्टपुर सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि एड्स की रोकथाम के लिए सरकार के साथ साथ हम सबको भी मिलकर जनजागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर आम जनमानस को जागरूक करना होगा। एवम् सरकार द्वारा एआरटी केंद्रों पर एड्स से बचाव व रोकथाम हेतु चलायी जा रही विभिन्न सुविधाओं के बारे में लोगों को बताना चाहिए और इसके साथ ही एचआईवी पोजेटिव मरीजों के साथ अच्छा व्यवहार करें ् उनको सहयोग करें।

कार्यक्रम में दून वैदिक शिक्षा समिति की कार्यक्रम प्रभारी नवनीत कौर, आशा देवी, गुरमीत कौर, शीतल, मनीषा, हरजिंद्र, संतोख सिंह, सुमित्रा देवी, रंजोर कश्यप, रविन्द्र, सलीम खान, शमून अली, भाजपा नेता राहुल गोयल, गुरदेव सिंह, प्रतिभा बर्मन, आदि उपस्थित थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Dakrani, World AIDS Day, organized

LEAVE A REPLY