Home उत्तराखंड राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद आंदोलन: 31 को छुट्टी पर रहने वाले कर्मचारियों...

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद आंदोलन: 31 को छुट्टी पर रहने वाले कर्मचारियों की कटेगी सैलरी

718
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता/देहरादून। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की 31 जनवरी एवं 04 फरवरी 2019 को अवकाश रखने की चेतावनी पर शासन ने सख्त कार्यवाही के निर्देश जारी किए हैं। जिला प्रशासन ने कर्मचारियों के अवकाश को स्वीकृत न करने के साथ ही आदेश का पालन न करने वाले शिक्षकों का उक्त अवधि का वेतन काटने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

अपनी मांगों को लेकर कर्मचारियों के आंदोलन और 31 जनवरी को सामूहिक अवकाश पर रहने की चेतावनी पर अपर मुख्य सचिव, कार्मिक एवं सतर्कता उत्तराखण्ड शासन के निर्देशों का पालन करते हुए जिलाधिकारी एसए मुरूगेशन ने जिले के सभी कार्यालयाध्यक्षों सहित राजस्व एवं प्रशासनिक अधिकारी को अपने अधीनस्थ अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रस्तावित आन्दोलन हेतु अवकाश स्वीकृत न करने के निर्देश दिये है।

जिला प्रशासन ने चेताया है कि यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी अवकाश स्वीकृत कराये बिना कार्य बहिष्कार करते हैं तो उक्त तिथि को उनका वेतन काट लिया जाएगा। प्रशासन ने विभागों को अपनी सेवाओं की निरंतरता बनाये रखने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने के निर्देश के लिए भी कहा है।

शहीदों को किया नमन :

देहरादून। भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अपने जीवन का बलिदान देने वाले शहीदों को देहरादून कलेक्टेªट सभागार में जिलाधिकारी एसए मुरूगेशन की अध्यक्षता में मंगलवार को अधिकारी एवं कर्मचारियों ने मौनधारण कर शहीदों को नमन किया।

LEAVE A REPLY