Home उत्तराखंड विकासनगर के राशन डीलर बोले, हमारी रोजी रोटी न छीने सरकार

विकासनगर के राशन डीलर बोले, हमारी रोजी रोटी न छीने सरकार

934
0
SHARE

विकासनगर। उत्तराखंड उचित दर राशन विक्रेता एसोसिएशन विकासनगर के समस्त राशन डीलरों ने दूसरे दिन भी राज्य खाद्य योजना की सब्सिडी सीधे बैंक खाते में भेजे जाने के विरोध में राजकीय खाद्य विभाग के विकासनगर गोदाम पर सामूहिक धरना व प्रदर्शन किया।

एसासिएशन के अध्यक्ष राममूर्ति गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं के कारण राशन डीलर बेरोजगार होने के कगार पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के राशन कार्ड धारक भी इस हड़ताल को समर्थन दे रहे हैं क्योंकि उन्हें भी पैसा नहीं खाद्यान्न चाहिए। हड़ताल को गोदाम के समस्त पल्लेदारों ने भी अपना समर्थन दिया है। पल्लेदारों का कहना है कि राशन डीलरों के साथ उनके परिवारों के सामने भी रोजी रोटी का संकट मंडरा जाएगा। राशन डीलरों ने नई व्यवस्था को वापस लिए जाने की मांग प्रदेश सरकार से की हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर नई व्यवस्था को वापस नहीं लिया गया तो आंदोलन और तेज किया जाएगा।

प्रदर्शन करने वालों में किशन सिंह, विनय कुमार, रविपाल, तासीन अली, शराफत अली, केहर सिंह, गौरव लोध, नगीना सिंह, सतीश कुमार, श्यामा देवी, रजिया बेगम, अमनदीप कौर, तनवीर आलम, मौ. आरिपफ, अंकित गोयल आदि शामिल थे।

key Words : Uttarakhand, Dehradun, Vikasnagar, Ration dealer, Hold and Display

LEAVE A REPLY