Home उत्तराखंड बड़कोट में शहरी विकास मंत्री कौशिक ने सुनीं 72 जन शिकायतें

बड़कोट में शहरी विकास मंत्री कौशिक ने सुनीं 72 जन शिकायतें

910
0
SHARE

शान्ति टम्टा

बड़कोट/उत्तरकाशी। सूबे के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने मंगलवार को नौगांव ब्लाक परिसर सभागार में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनीं। शिविर में कुल 72 शिकायत प्राप्त हुई जिसमें से अधिकांश शिकायतों को मौके पर निस्तारित किया गया। कुछ शासन स्तर की शिकायतों पर जिलाधिकार को शासन को प्रेषित करने के निर्देश दिये गए।

शहरी विकास मंत्री कौशिक ने यमुनाघाटी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान बर्फियालाल जुवांठा राजकीय महाविद्यालय पुरोला एवं राजेन्द्र सिंह रावत राजकीय महाविद्यालय बड़कोट में आयोजित छात्र संघ समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने 1948 के वर्तमान वीर चक्र व वीरता पुरस्कार से सम्मानित वीर सैनानियों की ‘‘शौर्य वॉल’’ का भी विधिवत् उद्घाटन किया।

मंत्री कौशिक ने अपने संबोधन में कहा कि डिग्री कॉलेजों में व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी को भी शीघ्र दूर किया जाएगा। किसानों, महिलाओं एवं बालिकाओं के हित में प्रदेश सरकार की ओर से किए जा रहे कार्यों को भी उन्होंने सभी के समक्ष रखा। इस मौके पर उन्होंने बड़कोट महाविद्यालय के सड़क मार्ग एवं परिसर में हेण्डपम्प लगाये जाने की भी घोषणा की।

LEAVE A REPLY