Home खेल यूजेवीएनएल की यमुना वैली टीम रही टेबल टेनिस प्रतियोगिता की विजेता

यूजेवीएनएल की यमुना वैली टीम रही टेबल टेनिस प्रतियोगिता की विजेता

826
0
SHARE

देहरादून। दून के परेड ग्राउंड स्थित बहुउद्देश्यीय क्रीड़ा भवन में यूजेवीएन लिमिटेड द्वारा अंतर्निगमीय टेबल टेनिस का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में यूजेवीएनएल की गंगा वैली, यमुना वैली, भागीरथी वैली और मुख्यालय की टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता का खिताब यमुना वैली की टीम ने अपने नाम किया और मुख्यालय की टीम ने उप विजेता का स्थान हासिल किया।

यूजेवीएनएल की ओर से आयोजित टेबल टेनिस प्रतियोगिता में राउंड रोबिन आधार पर मैच खेले गए। प्रत्येक टीम ने दो डबल्स और तीन सिंगल के साथ प्रत्येक टीम ने 15-15 मैच खेले। यमुना वैली की टीम ने 13 मैच जीतकर प्रथम और मुख्यालय की टीम ने 11 मैच जीतकर दूसरा स्थान हासिल किया। सिंगल्स के मुकाबलों में यमुना वैली के ललित विजेता रहे वहीं मुख्यालय के रत्नेश बिष्ट उप विजेता रहे।

ओपन डबल्स के फाइनल में यमुना वैली के ललित और आशीष की जोड़ी मुख्यालय के अनिल राणा एवं गौरव श्रीवास्तव की जोड़ी को हराकर खिताब जीता। मिक्स डबल्स में रत्नेश बिष्ट और इंदु बिष्ट की जोड़ी ने अनिल राणा व सौम्या भट्ट को फाइनल मुकाबले में शिकस्त दी।

यूजेवीएनएल के उप महाप्रबंधक डीके गर्ग एवं सचिन डंगवाल ने विजेताओं को शुभकामनाएं दीं और उन्हें पुरस्कार प्रदान किए।

इस अवसर पर संस्थान के महाप्रबंधक हिमांशु अवस्थी, बबीता कोहली, पवन राणा, विजयंत नायर सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

Key Words : Uttrakhand, Dehradun, UJVNL, table tennis, competition

LEAVE A REPLY