Home उत्तराखंड हर्षोल्लास के साथ मनाया उद्धव ठाकरे का जन्मदिन

हर्षोल्लास के साथ मनाया उद्धव ठाकरे का जन्मदिन

698
0
SHARE

देहरादून। शिवसेना के राष्ट्रीय कार्यकारिणी प्रमुख उद्धव ठाकरे का 57वां जन्म दिवस प्रदेशभर के शिवसैनिकों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया। शिवसैनिकों ने उद्धव ठाकरे को शुभकामनाएं देने के साथ उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की। इस अवसर पर प्रदेश के विभिन्न स्थानों कई कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। देहरादून के गोविन्दगढ़ स्थित शिव सेना मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के जन्मदिवस के मौके पर शिवसैनिकों ने पौधरोपण किया और 150 स्कूली बच्चों को खाद्य सामग्री वितरित की।

गुरूवार को दून स्थित शिवसेना मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के जन्मदिवस के मौके पर शिवसैनिकों ने पार्टी अध्यक्ष को बधाई प्रेषित की। इस मौके पर शिव सेना प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि उद्धव जी के नेतृत्व में शिव सेना की सोच प्रखर राष्ट्रवादी बनने के साथ ही शिवसेना के लक्ष्य और सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों के चलते महाराष्ट्र ही नहीं अपितु पूरे देश में पार्टी की छवि में निखार आया है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे जी की अटल कर्मठता और प्रयासों के चलते ही मराठी राजनीति से उभर कर राष्ट्रीय राजनीति के पटल पर भी एक अलग पहचान बनाने में कायम हुई है। गौरव कुमार ने कहा कि भारत को विश्व में सर्वोच्च विकसित देश की पहचान दिलवाने में शिव सेना की ओर से हर संभव प्रयास जारी हैं।

कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद शिव सैनिकों ने देश और पार्टी की अखंडता और और एकता को कायम रखने का संकल्प भी लिया। इस मौके पर पार्टी की ओर से करीब 150 स्कूली बच्चों को खाद्य सामग्री वितरित की गई। कार्यक्रम के अंत में शिव सैनिकों ने मुख्यालय प्रांगण में पौधे भी रोपे और पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरूकता का संदेश दिया।

इस अवसर पर जिला प्रमुख अमित कर्णवाल, महानगर प्रमुख आशीष सिंघल, वरिष्ठ नेता पंकज तायल, शिवम गोयल, मनोज बोहरा, विकास मलहोत्रा, सुमित गंभीर, रोहित बेदी, अभिषेक साहनी, संजीव मैथानी, सागर रघुवंशी, शिवम, अमन आहूजा, मनोज सरीन, अजय साहनी, रवि गैरोला, मनमोहन साहनी, शिव नारायण, विशाल बेदी आदि मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Shivsena, Uddhav Thackeray’s birthday, celebrated

LEAVE A REPLY