Home उत्तराखंड दुःखद – मुख्यमंत्री ने हल्द्वानी निवासी ट्रासंपोर्टर प्रकाश पाण्डे के निधन पर...

दुःखद – मुख्यमंत्री ने हल्द्वानी निवासी ट्रासंपोर्टर प्रकाश पाण्डे के निधन पर जताया शोक

807
0
SHARE

फाइल फोटो :

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हल्द्वानी निवासी ट्रासंपोर्टर प्रकाश पाण्डे के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनो को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री ने स्व.पांडे के निधन को दुखद बताते हुए कहा कि दुःख की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके परिवार के साथ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रकाश पांडे की जीवन रक्षा के लिए सभी आवश्यक एवं बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई गइंर्। उनको इलाज के लिए शीघ्र मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों को उनको बेहतर ट्रीटमेंट देने को कहा गया था। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों को यह भी कहा गया था कि यदि प्रदेश के बाहर भी कहीं उनका सफल इलाज हो सकता है तो सभी व्यवस्थाएं राज्य सरकार द्वारा की जायेंगी।

मैक्स हास्पिटल में चल रहा था इलाज :

देहरादून। देहरादून के बलवीर रोड स्थित भाजपा मुख्यालय में गत शनिवार को कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के जनता दरबार में काठगोदाम नैनीताल निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसायी प्रकाश पांडे ने जहर खा लिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि वह नोटबंदी और जीएसटी से परेशान है। प्रदेश सरकार में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उसकी हालात खराब होते देख मैक्स अस्पताल रैफर कर दिया गया था।

नेता प्रतिपक्ष ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद देने की उठाई मांग :

देहरादून। नेता प्रतिपक्ष व हल्द्वानी विधायक डॉ. इंदिरा हृदयेश ने सीएम त्रिवेंद्र रावत को फोन कर पीड़ित परिवार को तत्काल राहत के तौर पर दस लाख रुपये की सहायता दिए जाने की मांग उठाई है। साथ ही प्रकाश की पत्नी कमला पांडे को नौकरी दिए जाने की मांग भी की है।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, CM, Condoles, Haldwani, Transputer Prakash Pandey,

LEAVE A REPLY