Home उत्तराखंड भारत भ्रमण पर निकले टूर ऑपरेटर्स का दून में स्वागत

भारत भ्रमण पर निकले टूर ऑपरेटर्स का दून में स्वागत

93
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता
देहरादून। डोमेस्टिक टूरिज्म और वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से भारत भ्रमण पर निकले गुजरात और महाराष्ट्र के छह टूर ऑपरेटर्स दल का उत्तराखंड की राजधानी दून पहुंचने पर स्वागत किया गया। उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद के प्रतिनिधियों ने दल के सदस्यों को सोविनियर भेंट किये। यह दल पर्यटन को प्रमोट करने के उद्देश्य से 36 दिन की भारत यात्रा पर निकला है।

मंगलवार को अपनी यात्रा के 12वें दिन यह दल देहरादून पहुंचा। दल 18000 किमी की यात्रा करेगा। देहरादून के स्थानीय डेस्टिनेशनों का भ्रमण करते हुए दल के सदस्य गंगा आरती के लिए हरिद्वार रवाना हो गए। छह सदस्यीय दल में पवन दुबे, थाॅमस, नितिन गुप्ता, संजय पटेल, रितेश पारेख व राजीव शाह शामिल हैं।

पवन दुबे ने बताया कि यह यात्रा डोमेस्टिक टूरिज्म/ट्रैवल इंडिया और वोकल फाॅर लोकल को बढ़ावा देने के लिए शुरू की गयी है। अभी तक दल ने 5000 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर ली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन वोकल फाॅर लोकल को बढ़ावा देना ही उनका उद्देश्य है।

देहरादून व हरिद्वार पहुंचने पर ट्रैवल इंडस्ट्री के साथियों का स्वागत विभिन्न ट्रैवल एसोसिएशन ने जोरदार तरीके से किया। इस मौके पर टूर ऑपरेटर एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड, हरिद्वार के टूर आॅपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक अहलूवालिया, दीपक भल्ला, अंजीत कुमार, अरविंद खनेजा, सुनील सैनी, दीपक कपूर, तुषार नाथ, चंद्र किशोर, चंद्र कांत शर्मा, राजेश भूमिहार, विजय शुक्ला, टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष गिरीश भाटिया, हरीश भाटिया, संजय शर्मा, इकबाल सिंह आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY