Home उत्तराखंड पौड़ी सांसद तीरथ सिंह रावत सड़क दुर्घटना में घायल, ऋषिकेश एम्स...

पौड़ी सांसद तीरथ सिंह रावत सड़क दुर्घटना में घायल, ऋषिकेश एम्स में भर्ती

498
0
SHARE

देहरादून/डीबीएल संवाददाता। पौड़ी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। दिल्ली से वापस पौड़ी लौटते समय यह हादसा हुआ। वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सड़क दुर्घटना में घायल सांसद तीरथ सिंह रावत से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह पौड़ी सांसद तीरथ सिंह रावत अपने सहयोगियों के साथ हरिद्वार से होते हुए पौड़ी वापस लौट रहे थे। पंतदीप पार्किंग के पास उनके सामने एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। गनीमत यह रही कि सांसद और उनके सहयोगी दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। आनन-फानन में उन्हें आपातकालीन सेवा से राज्य अतिथि गृह डामकोठी लाया गया। जहां से उनका थोडा बहुत उपचार करने के बाद उन्हें बंगाली हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों के नहीं मिलने से उन्हें शहर के ही सिटी हॉस्पिटल में लाया गया।

सूचना मिलने पर हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतिस्वरानंद अपने समर्थकों के साथ सिटी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उन्होंने चिकित्सकों से उनके उपचार के बारे में जानकारी ली। जिससे उन्हें यहां प्रथमिक उपचार देने के बाद ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल सांसद का हाल जानने एम्स पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सांसद तीरथ सिंह रावत से दूरभाष पर बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

LEAVE A REPLY