Home उत्तराखंड पौड़ी के बसोल्यूं तोक में ग्रामीणों ने गुलदार को पीट-पीट कर मार...

पौड़ी के बसोल्यूं तोक में ग्रामीणों ने गुलदार को पीट-पीट कर मार डाला

781
0
SHARE

पौड़ी। महिला पर झपट्टा मारने वाले गुलदार को भीड़ ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। दम तोड़ने से पहले गुलदार ने ग्रामीणों पर भी हमला किया। दो घायलों को बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती कराया गया है। मामले में वन विभाग का कहना है कि ग्रामीणों ने आत्मरक्षा में यह कदम उठाया।

घटना श्रीनगर से नौ किलोमीटर दूर ग्रामसभा गहड़ के बसोल्यूं तोक में मंगलवार सुबह लगभग दस बजे हुई। फतेह सिंह की 40 वर्षीय पत्नी ममता गांव के समीप गदेरे में कपड़े धो रही थी, तभी गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। शोर सुनकर नजदीकी ग्रामीण लाठी-डंडे के साथ वहां पहुंचे। भीड़ से घिरा देख गुलदार और आक्रमक हो गया। उसने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने बचाव में उस पर पत्थर और डंडों से प्रहार किया।

जख्मी गुलदार ने कुछ ही दूरी पर दम तोड़ दिया। वहीं गुलदार के हमले से घायल दो व्यक्तियों को उपचार के लिए बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती कराया गया। रेंजर अनिल भट्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ने बताया कि गुलदार की मौत अंदरूनी चोट की वजह से उसकी मौत होने का अनुमान है। उन्होंने बताया कि गुलदार के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार गुलदार ने घटना से कुछ पहले घास लेने जा रही पांच महिलाओं पर भी झपटने की कोशिश की थी उनके शोर मचाने से गुलदार गदेरे की ओर चला गया था।

LEAVE A REPLY