Home राष्ट्रीय अहमदाबाद में खुलेगी यूनिचार्म की सबसे बड़ी प्रोडेक्शन यूनिट

अहमदाबाद में खुलेगी यूनिचार्म की सबसे बड़ी प्रोडेक्शन यूनिट

686
0
SHARE

देहरादून। हाइजीन प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी यूनिचार्म इंडिया ने अहमदाबाद के औद्योगिक क्षेत्र, सानंद में अपनी सबसे बड़ी प्रोडेक्शन यूनिट स्थापित करने की घोषणा की है। 3,00,000 वर्ग मीटर क्षेत्र में विस्तृत यह विनिर्माण केंद्र, मैमीपोको, सोफी और लिफ्री जैसे यूनिचार्म के लोकप्रिय उत्पादों की आपूर्ति को सुविधाजनक बनाएगा। साथ ही इससे भारत में इन उत्पादों की बढ़ती मांगों को पूरा करने में मदद मिलेगी।

ग्लोबल सीईओ, यूनिचार्म ताकाहिसा ताकाहारा ने कहा कि भारत में हमारी टीम उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझकर तथा जापानी गुणवत्ता एवं अनुभव आधारित सर्वोत्तम स्वच्छता उत्पादों को विकसित करने में सक्षम रही है। उन्होंने इस उपलब्धि को बेहद गौरान्वित होने वाला बताया।

यूनिचार्म इंडिया के प्रबन्ध निदेशक केन्जी तकाकू ने कहा कि इस ऐतिहासिक अवसर का हिस्सा बनकर हमें अत्यंत प्रसन्नता हुई है। अहमदाबाद में हमारे संयंत्र की उपलब्धि निश्चय ही मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने कहा कि हम भारतीय समुदाय की स्वास्थ्य एवं स्वच्छता के प्रति भी संकल्परत हैं और भारत में ग्राहकों की आशाओं के अनुरूप गुणवत्तायुक्त उत्पादों एवं सेवाओं को वितरित करने का लक्ष्य रखते हैं।

यूनिचार्म कंपनी की ओर से देशभर में विभिन्न शैक्षिक कार्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है, जो स्वच्छता को बढ़ावा देने पर सरकार के प्रयासों के अनुरूप है। कंपनी ने मुंबई, दिल्ली-एनसीआर,कानपुर, वाराणसी, लखनऊ और कोलकाता में 300 से अधिक स्थानों पर शिशु स्वच्छता पर 1000 से ज्यादा सत्रों के माध्यम से लोगों, विशेष रूप से शिशुओं एवं माताओं के जीवन को प्रभावित किया है। इसने मासिक धर्म स्वच्छता के संदर्भ में पूरे भारत के 1000 स्कूलों में 2 लाख बालिकाओं को भी शिक्षित किया है।

LEAVE A REPLY