Home उत्तराखंड द इंडियन एकेडमी मैनेजमेंट करेगा आरोप की जांच, प्रबंधक को पद से...

द इंडियन एकेडमी मैनेजमेंट करेगा आरोप की जांच, प्रबंधक को पद से हटाया

592
0
SHARE

देहरादून। द इंडियन एकेडमी स्कूल के प्रबंधक पर लगाए गए आरोपों को स्कूल की प्रधानाचार्य ने बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में उनके पास किसी भी अभिभावक या छात्र ने किसी भी तरह की शिकायत नहीं की है। उन्होंने यह भी कहा स्कूल मैनेजमेंट के साथ हुई उनकी मीटिंग के बाद मामले की सत्यता जानने तक प्रबंधक महोदय को उनके पद से हटा दिया गया है।

गुरूवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान द इंडियन एकेडमी स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती नीलम शर्मा ने बताया कि सूत्रों के हवाले से उन्हें यह पता लगा कि स्कूल के कुछ छात्रों के अभिभावकों द्वारा स्कूल प्रबंधक पर बच्चों के साथ छेड़-छाड़ का आरोप लगाया गया है। लेकिन अभी तक मामले में उनके पास किसी भी अभिभावक या छात्र ने किसी भी तरह की शिकायत नहीं की है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर स्कूल मैनेजमेन्ट की आवष्यक मीटिंग बुलाई गई और सत्यता जानने तक स्कूल प्रबंधक को उनके पद से निस्कासित कर दिया गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि द इंडियन एकेडिमी स्कूल ने बीते कुछ ही वर्षों में शिक्षा के क्षेत्र में एक मुकाम हासिल किया है। स्कूल शिक्षा के साथ अनुशासन को लेकर बेहद गंभीर है और किसी भी प्रकार की अनुशासन हीनता को सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्कूल के लक्ष्यों में सर्वप्रथम बच्चों का उज्जवल भविष्य शामिल है। उन्होंने अभिभावकों से अपील करी कि वे किसी भी प्रकार के दुष्प्रचार का हिस्सा न बनें।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Indian Acedemey, Remove manager from post

LEAVE A REPLY