Home सामाजिक सरोकार सामाजिक सरोकार : टीएचडीसी ने एम्स ऋषिकेश को भेंट की एम्बुलेंस

सामाजिक सरोकार : टीएचडीसी ने एम्स ऋषिकेश को भेंट की एम्बुलेंस

126
0
SHARE

ऋषिकेश। टीएचडीसी इण्डिया लिमिटेड द्वारा सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यो के अंतर्गत अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश को एम्बुलेंस भेंट की गई। टीएचडीसीआईएल के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक डीवी सिंह एवं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश के निदेशक डाॅ. रविकांत ने संयुक्त रूप से एम्बुलेंस सेवा का शुभारम्भ किया। एम्स निदेशक डाॅ. रविकान्त ने जनहित के कार्य मंे सहयोग के लिए टीएचडीसीआईएल के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक का आभार जताया।

इस अवसर पर टीएचडीसीआईएल के निदेशक एचएल अरोड़ा, विजय गोयल, अधिशासी निदेशक एचएल भारज, महाप्रबन्धक शैलेन्द्र सिंह, मुख्य वित्त अधिकारी जे बेहरा सहित एम्स संस्थान के डाॅ. ब्रह्म प्रकाश, डाॅ. सुरेखा किशोर आदि मौजूद रहे।

टीएचडीसीआईएल प्रबन्ध निदेशक डीवी सिंह ने बताया कि टीएचडीसीआईएल द्वारा ऊर्जा परियोजनाओं के निर्माण के साथ-साथ सामाजिक उत्तरदायित्वों का निर्वहन भी किया जा रहा है। इसी क्रम में एम्स ऋषिकेश को भेंट की गई एम्बुलेंस आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित है, एवं उक्त पर कुल रूपये 15.66 लाख का व्यय आया है। उन्होंने यह भी बताया कि एम्स ऋषिकेश के साथ टिहरी में समय-समय पर चिकित्सा शिविरों के आयोयन के लिए भी एमओयू साइन किया गया है।

LEAVE A REPLY