Home उत्तराखंड टाटा मोटर्स ने लाॅच की नई कार एसयूवी-टाटा नैक्सन

टाटा मोटर्स ने लाॅच की नई कार एसयूवी-टाटा नैक्सन

822
0
SHARE

रुडकी। टाटा मोटर्स ने रविवार को अपनी नई कार टाटा नैक्सन लाॅच की। इस मौके पर कंपनी ने तेजी से बढ़ते काॅम्पेक्ट एसयूवी वर्ग में प्रवेश की घोषणा की है।

पर्सनल कार ग्राहकों को लक्षित कर पेश टाटा नैक्सन कंपनी की ’इंपैक्ट डिजाइन‘ फिलाॅसफी पर आधारित चैथा वाहन है। इसमें उन ग्राहकों के लिए ग्लोबल और कंटेपरेरी डिजाइन तथा अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ टैक्नोलाॅजी एवं खूबियां शामिल हैं। ग्राहकों तथा उनकी आकांक्षाओं को कारोबार के मूल में रखते हुए टाटा नैक्सन पैसेंजर वाहनों के बाजार में अधिक निजी अनुभवों के जरिए भावनात्मक बुलंदियों पर ले जाने वाली पेशकश है। कंपनी ने नैक्सन के पेट्रोल संस्करण की कीमत 5,87,366 रुपये और डीज़ल संस्करण की 6,87,407 रुपये एक्स-शोरुम की शुरूआती कीमत रखी है। के साथ टाटा नैक्सन इस श्रेणी की सबसे उचित कीमत पर उपलब्ध एसयूवी है जिसमें इस श्रेणी के सबसे बेहतरीन फीचर मौजूद हैं।

इस मौके पर प्रेसीडेंट-पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट, टाटा मोटर्स मयंक पारीक ने कहा, कंपनी का लक्ष्य ऐसे उत्पादों को पेश करने पर है जो न सिर्फ ब्रांड में इज़ाफा करें बल्कि साथ ही हमारे ग्राहक वर्ग की बढ़ती आकांक्षाओं के साथ भी मेल खाएं। युवा और प्रगति पसंद व्यक्तियों के लिए लाइफस्टाइल एसयूवी के रूप में पेश नैक्सन हमारी सोच में इसी बदलाव के चलते सामने आने वाला उत्पाद है जो टाटा मोटर्स के बाजार में और विस्तार करेगा।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Rooraki, Tata Naxon, launches

LEAVE A REPLY