Home मनोरंजन फिल्म शूटिंग के लिए केदारनाथ पहुंचे सुशांत और सारा अली खान

फिल्म शूटिंग के लिए केदारनाथ पहुंचे सुशांत और सारा अली खान

934
0
SHARE

रुद्रप्रयाग। केदारनाथ यात्रा और वर्ष 2013 की आपदा को लेकर बन रही फिल्म केदारनाथ की प्रोडक्शन यूनिट बाबा केदार के दर्शन को पहुंची। जहां फिल्म के नायक सुशांत राजपूत और सारा खान के साथ 12 सदस्यीय टीम ने बाबा के दर्शन कर धाम का जायजा लिया।

इन दिनों केदारनाथ फिल्म को लेकर अभिनेता सुशांत राजपूत और सारा अली खान केदारघाटी में हैं। उनके यहां पहुंचने से हर दिन होटल के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ रही है, जिन्हें संभालना भी प्रशासन के लिए मुश्किल का काम हो रहा है। बुधवार को प्रोडक्शन टीम के साथ दोनों कलाकार भगवान केदारनाथ के दरबार में पहुंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले भगवान केदारनाथ के दर्शन किये। इसके बाद टीम ने बाबा भैरवनाथ मंदिर समेत कई जगहों की लोकेशनों को देखा। इससे पहले टीम त्रियुगीनारायण, रामबाड़ा, गौरीकुण्ड, सोनप्रयाग, सीतापुर समेत कई स्थलों का जायजा ले चुकी है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग 6 सितम्बर से होनी है और करीब एक माह तक केदार व तुंगनाथ घाटी के दृश्यों का फिल्मांकन किया जाना है। पूरी टीम सीतापुर में शिवालिक होटल में ठहरी हुई है।

प्यार की थीम पर बनने वाली इस फिल्म में सुंशात सिंह केदारघाटी के कंडी मजदूर का रोल निभा रहे हैं। कंडी मजदूर श्रद्धालुओं को कंडी पर केदारनाथ पहुंचाते हैं। फिल्म में सारा अली पर्यटक का रोल कर रही हैं, जिन्हें आपदा के दौरान सुशांत सिंह बचाते हैं। फिल्म में केदारनाथ में आई आपदा के दृश्यों को भी फिल्माया जाएगा।

इस मौके पर फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर, तीर्थ पुरोहित उमेश पोस्ती, राहुल सेमवाल, कुबेरनाथ पोस्ती, विनोद शुक्ला आदि मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Rudraprayag, Kedarnath, Film Shoot, Sushant and Sarah Ali Khan

 

LEAVE A REPLY