Home उत्तराखंड सुभाष शर्मा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज

सुभाष शर्मा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज

573
0
SHARE

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की पत्नी शिक्षिका सुनीता रावत ने सोशल एक्टिविस्ट सुभाष शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सुनीता रावत ने डालनवाला थाने में आईपीसी की धाराओं व आईटी एक्ट के तहत उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई तहरीर में सुनीता ने कहा है कि सुभाष शर्मा ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है।

पुलिस को दी तहरीर में सुनीता रावत ने कहा है कि बेबुनियाद आधारों पर सुभाष शर्मा द्वारा सूचना तंत्र का दुरुपयोग करते हुए शिक्षा विभाग और जनता में अफवाह फैलाई जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि कल्याण सिंह के मुख्यमंत्री काल में नौकरी दी गयी थी, यह बिल्कुल गलत है। यह बात सुभाष शर्मा ने 30 जून 2018 को एक प्रेस कांफ्रेंस में कही थी। उन्होंने आरोप लगाए थे कि वह 12वीं पास नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए आरोपों से उनकी ख्याति को चोट पहुंची है।

सुनीता रावत ने आरोप लगाया है कि सुभाष शर्मा ने विगत 17 जुलाई को दोबारा प्रेस कांफ्रेंस में यहीं बात दोहराई। जिसे उन्हें अपमानित करने के मकसद से तमात सोशल मीडिया और व्हाट्सअप में प्रसारित कराया गया। इससे उनकी ख्याति और सम्मान को ठेस पहुँची है।

LEAVE A REPLY