Home उत्तराखंड राज्य निर्माण सेनानी मंच ने दी सीएम आवास कूच करने की चेतावनी

राज्य निर्माण सेनानी मंच ने दी सीएम आवास कूच करने की चेतावनी

684
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखंड राज्य निर्माण सेनानी मंच का चिन्ह्किरण समेत विभिन्न मांगों को लेकर क्रमिक अनशन तीसरे दिन भी जारी रहा। आंदोलनकारियों ने शीघ्र मांग पूरी नहीं होने पर सीएम आवास कूच करने की चेतावनी दी।

कचहरी स्थित शहीद स्थल पर आंदोलनकारियों का क्रमिक अनशन बुधवार को भी जारी रहा। मंच के केन्द्रीय अध्यक्ष नंदाबल्लभ पाण्डे ने कहा कि पूर्व में भी सरकार को रुकी हुई चिन्हिकरण प्रक्रिया पूरी करने, रामपुर तिराहे कांड के दोषियों को सजा दिलाने, सीमावर्ती जिलों से पलायन रोकरने के लिए मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने आदि मांगों को लेकर अवगत करा चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी आंदोलनकारियों की मांग को अनदेखा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी सप्ताह सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वार्ता की जाएगी। इसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो मंच से जुड़े आंदोलनकारी सीएम आवास कूच करेंगे।

बुधवार को सरला शर्मा, हेमपुष्पा थपलियाल, सरस्वति रावत, बैशाखी, सुमित्रा नेगी, शांति बिष्ट, कस्तूरी देवी, कलावती बिष्ट, अरुणा पुरोहित, विनिता, संगीता, शोभा, आंनदी, विलेश्वरी, सुशीला नेगी, रमा, कमला पेटवाल, विमला पुंडीर, सोनम रावत, कमला आदि क्रमिक अनशन पर बैठे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, CM House, State Building Fighter Forum, Warns,

LEAVE A REPLY