Home उत्तराखंड नौगांव के स्वतंत्रता दिवस आयोजन में रही सांस्कृति कार्यक्रमों की धूम

नौगांव के स्वतंत्रता दिवस आयोजन में रही सांस्कृति कार्यक्रमों की धूम

1199
0
SHARE

दिलीप कुमार/नौगांव। नौगांव स्थित दौलत राम रंवाल्टा राजकीय इंटर काॅलेज में स्वतंत्रता दिवस का आयोजन हर्षोल्लास और विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में पुरोला विधायक राजकुमार मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने नौगांव क्षेत्र में शिक्षा के स्तर को बनाये रखने के लिए कई घोषणाएं कीं।

मंगलवार को नौगांव के दौलत राम रंवाल्टा राजकीय इंटर काॅलेज में स्वतंत्रता दिवस के आयोजन की धूम रही। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुरोला विधायक राजकुमार ने स्कूली छात्र-छात्राओं और आमंत्रित अतिथियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें देते हुए कहा कि इंटर काॅलेज में फर्नीचर और वाटर कूलर की सुविधा शीघ्र करवाई जाएगी। उन्होंने नौगांव क्षेत्र में डिग्री काॅलेज खोले जाने के आश्वासन के साथ काॅलेज के नए भवन निर्माण करवाये जाने की घोषणा भी की।

इस अवसर पर स्कूल के छात्रों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर अतिथियों की खूब तालियां बटोरीं। क्षेत्र की आंचल एंड पार्टी की ओर से प्रस्तुति किए गए रवांई संस्कृति पर आधारित लोकनृत्य को दर्शकों ने जमकर सराहा।
कार्यक्रम के दौरान संकल चन्द रावत, रणवीर राणा, कुलदीप चैहान, मनोज कुमार, जगदीश सिंह सजवाण, प्रमोद रावत, सोबत रावत, भोला दत्त, नितिन रमोला सहित छात्रों के अभिभावक और क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Key Words : Uttarakhand, Naogaon, Independence Day, cultural programs, organised

LEAVE A REPLY