Home राजनीतिक 108 सेवा के बदतर हालातों के लिए शिव सेना ने सरकार को...

108 सेवा के बदतर हालातों के लिए शिव सेना ने सरकार को कोसा

496
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखंड में 108 एम्बुलेंस सेवा के बदतर हालातों के लिए शिव सेना ने राज्य सरकार की गैरजिम्मेदाराना कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। शिव सेना प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के हालात आज तक पटरी पर नहीं आ पाए हैं वहीं इस दिशा में थोड़ी बहुत राहत प्रदान कर रही 108 एम्बुलेंस सेवा भी अब सरकार और विभाग की लापरवाही के चलते बंदी के कगार पर आ पहुंची है।

मंगलवार को शिव सेना ने अपने एक बयान में अफसोस जताते हुए कहा कि राज्य की सरकार विकास कार्यों को लेकर केवल भाषणबाजी और घोषणाओं तक ही सिमट कर रह गई है। उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि प्रदेश भर में कहीं भी कोई विकास कार्य होता नजर नहीं आ रहा है। टिहरी जिले में घनसाली के ढुंगमंदार में दूध की गाड़ी में शिशु को जन्म दिए जाने की घटना पर उन्होंने सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार जनता की जरूरतों को भूलकर गहरी नींद में सो गई है।

गौरव कुमार ने यह भी कहा कि प्रदेश की भौगोलिक परिस्थितियों के चलते यहां स्वास्थ्य सुविधाओं को चाक चौबंद किया जाना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि विषम माहौल में 108 एम्बुलेंस सेवा ने अच्छी शुरूआत कर बेहतर परिणाम दिए थे, लेकिन आज सरकार की अनदेखी के चलते खुद यह सेवा लाचर और बीमार होती जा रही हैै। उन्होंने सरकार को चेताया कि यदि शीघ्र इस दिशा में सरकार ने सकारात्मक पहल नहीं की तो शिव सेना सरकार को जगाने के लिए आंदोलन छेड़ने को मजबूर होगी।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, State Government, 108 service, Shiv Sena

 

LEAVE A REPLY