Home उत्तराखंड दून के शिव सैनिकों ने बाला साहेब के बताये मार्ग पर चलने...

दून के शिव सैनिकों ने बाला साहेब के बताये मार्ग पर चलने का लिया संकल्प

590
0
SHARE

देहरादून। दून के शिव सैनिकों ने दिवंगत बाला साहब ठाकरे की 5वीं पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार की अगुवाई में सभी शिव सैनिकों ने बाला साहेब के बताये मार्ग पर चलने और समाज के शोषित और गरीब तबके की हर सम्भव मदद करने का संकल्प लिया।

शिव सैनिकों को संबोधित करते हुए प्रदेश शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि 23 जनवरी, 1927 को शिव सेना प्रमुख का जन्म हुआ था और उन्होंने पूरे जीवन भर हिन्दुत्व की अलख जगाई। समाज के दबे कुचले वर्ग को न्याय दिलाने में अपनी अग्रीम भूमिका निभाई। गौरव कुमार ने कहा कि शिवसेना सदैव असहाय लोगों को न्याय दिलाने के लिए तत्पर रही है। उन्होंने बताय कि शिवसेना हमेशा से ही सामाजिक कार्यों में सहभागिता का निर्वहन करती रही है जो हमेशा रहेगा। दून के शिवसेना कार्यालय में बाला साहेब के कार्यों को याद करते हुए असहाय लोगों को कंबल और गरीब बच्चों को खाद्य सामग्री भी वितरित की गई।

इस अवसर पर शिव सेना कार्यालय में जिला प्रमुख अमित कर्णवाल, महानगर प्रमुख आशीष सिंघल, वरिष्ठ नेता पंकज पायल, शिवम गोयल, मनोज बोहरा, विकास मल्होत्रा, मंजीत कुमार, नितिन कुमार, देवांश गौड़, हेमन्त शर्मा, अजय सहानी, ऋषभ ठाकुर, रवि ग्रोवर, रोहित बेदी, अभिषेक साहनी, संजीव मैथानी, शिवम, अमन आहूजा, मनोज सरीन आदि मौजूद रहे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Shiv Sena, Bala Saheb

LEAVE A REPLY