Home उत्तराखंड आदित्य ठाकरे के जन्मदिन पर शिव सैनिकों ने बांटी मिठाई

आदित्य ठाकरे के जन्मदिन पर शिव सैनिकों ने बांटी मिठाई

1273
0
SHARE
देहरादून। शिव सेना की युवा इकाई ‘युवा सेना’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य ठाकरे का जन्म दिवस दून में शिवसैनिकों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर उन्होंने केक काटा और मिठाई बांटकर खुशियां मनाईं।
मंगलवार को शिव सेना भवन में युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के जन्मदिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सभी शिवसैनिकों ने आदित्य ठाकरे को शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम में उत्तराखंड प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
कार्यक्रम में जिला प्रमुख देहरादून, अमित कण्डवाल ने कहा कि आदित्य ठाकरे पूरे देश के युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत हैं। उन्होंने बताया कि 17 अक्टूबर, 2010 को शिव सेना की युवा इकाई का गठन किया गया था। युवा सेना का कार्यभार संभालने के बाद से आदित्य ठाकरे संगठन के उद्देश्यों और उन्हें सौंपे गए दायित्वों का पूरी निष्ठा के साथ पालन कर रहे हैं।
जिला उप प्रमुख शिवम गोयल ने आदित्य ठाकरे की दीर्घायु की कामना करते हुए कार्यक्रम में मौजूद सभी शिव सैनिकों से उनके बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। कार्यक्रम में सभी शिव सैनिकों ने एक दूसरे को केक और मिठाई खिलाकर खुशी साझा की।
इस अवसर पर मनोज बोहरा, नितिन कुमार, विकास मलहोत्रा, सुमित गंभीर, पंकज तयाल, रोहित बेदी, शुभम, वाशु, रूपम बोहरा, अजय साहनी, अभिषेक साहनी, संजीव मैथानी, मनीष राणा, मनोज सरीन आदि मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Shivsainik, Aditya Thackeray’s birthday

 

LEAVE A REPLY