Home उत्तराखंड सेवा टीएचडीसी ने गंगा प्रेम धर्मशाला के कार्यों में मदद को बढ़ाया...

सेवा टीएचडीसी ने गंगा प्रेम धर्मशाला के कार्यों में मदद को बढ़ाया हाथ

554
0
SHARE

ऋषिकेश। एसके बिस्वास, निदेशक (कार्मिक), टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने आर्दश काज में सहायता के रूप में गंगा प्रेम अस्पताल, रायवाला, हरिद्वार को एक मोर्चरी चियर व 06 बिस्तरे सह चेयर सौंपे। अस्पताल को यह अवसंरचनात्मधक सहायता सेवा टीएचडीसी द्वारा उपलब्ध कराई गयी। सेवा टीएचडीसी सीएसआर कार्यों के अंतर्गत टीएचडीसीआईएल द्वारा प्रायोजित है। ऋषिकेश। एसके बिस्वास, निदेशक (कार्मिक), टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने आर्दश काज में सहायता के रूप में गंगा प्रेम धर्मशाला, रायवाला, हरिद्वार को एक मोर्चरी चियर व 06 बिस्तरे सह चेयर सौंपे। अस्पताल को यह अवसंरचनात्मधक सहायता सेवा टीएचडीसी द्वारा उपलब्ध कराई गयी। सेवा टीएचडीसी सीएसआर कार्यों के अंतर्गत टीएचडीसीआईएल द्वारा प्रायोजित है।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान के तहत सफाई कार्यक्रम को प्रोत्साहित करने के लिए एक जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस दौरान पौधरोपण भी किया गया।

एसके बिस्वास ने गंगा प्रेम धर्मशाला के अपने दौर के दौरान संस्थान की सक्रिय भागीदारी की प्रशंसा की और कहा कि ऐसे कार्यों को और मजबूती प्रदान करने के लिए सेवा टीएचडीसी नये स्थानों को खोजने का प्रयास करेगा।  इस मौके पर समिता बिस्वास, एचएल भारद्वाज, मुख्य महा प्रबन्धंक (सामाजिक एवं पर्यावरण/ सेवाएं) एवं  अध्यक्ष, सेवा टीएचडीसी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY