Home खेल इंटर स्कूल हॉर्स राइडिंग में चैंपियन बना सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल

इंटर स्कूल हॉर्स राइडिंग में चैंपियन बना सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल

268
0
SHARE

देहरादून। दून के श्री राम स्कूल आयोजित इंटर स्कूल हॉर्स राइडिंग चैंपियनशिप का खिताब सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल ने हासिल किया है। इस प्रतियोगिता में सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के नौ छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में इकोल ग्लोबल, हेरिटेज स्कूल, तुलाज इंटरनेशनल स्कूल सहित आठ स्कूलों के छात्रों ने प्रतिभाग किया।

सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के यशवर्धन सिंह और ईशान गुप्ता ने ड्रेसेज, हैक एवं रिले प्रतियोगिता में तीन स्वर्ण व एक रजत पदक जीते। बलहर्षप्रीत सिंह, युविका जैन, रैना भाटिया, श्रेष्ठा नियोगी, सुमेर सिंह, अविरल गुप्ता और प्रियांश ने भी अपने-अपने वर्गां में स्वर्ण और रजत पदक जीते। ड्रेसेज के विभिन्न विषयों, खुले हैक समूह ‘ए’ व्यक्तिगत, खुले ड्रेसेज समूह ‘आई’ व्यक्तिगत, रिले टीम और घुड़सवार वर्गों में कुल मिलाकर ग्यारह स्वर्ण पदक, चौदह रजत पदक और चार कांस्य पदक अपने नाम किए।

सेलाकुईं इंटरनेशनल स्कूल के हेडमास्टर राशीद शरफुद्दीन ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले छात्रों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने यह भी कहा कि सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में छात्रों को हॉर्स राइडिंग के प्रशिक्षण की भरपूर सुविधायें हैं। आने वाले समय में स्कूल राष्ट्रीय चैंपियनशिप प्रतियोगिता में भी पदक हासिल करेगा। हेडमास्टर ने बताया कि देहरादून के युवाओं को प्रशिक्षित करने के लिए स्कूल में 2 जून से 16 जून तक ग्रीष्मकालीन शिविर भी आयोजित किया जा रहा है।

Key Words : Uttrakhand, Dehradun, Selakui International School, Horse Riding Championship, wins

LEAVE A REPLY