Home खेल द्वितीय क्रांति देवी मैमोरियल अंडर-16 सैफरॉन लीफ का आयोजन 20 जून से

द्वितीय क्रांति देवी मैमोरियल अंडर-16 सैफरॉन लीफ का आयोजन 20 जून से

171
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखंड यूथ 20-20 क्रिकेट एसोसिएशन एवं एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सहयोग से आयोजित की जाने वाली द्वितीय क्रांति देवी मेमोरियल अंडर 16 सैफरॉन लीफ चैंपियन ट्रॉफी के मुकाबले 20 जून से देहरादून होंगे।

एसोसिएशन के महासचिव जावेद बट ने बताया कि 18 जून को होटल सैफरॉन लीफ में ट्रॉफी का अनावरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में 16 टीमें प्रतिभाग करेंगी। पहली बार अपने प्रदेश में उत्तराखंड के खिलाड़ियों को अन्य राज्यों की टीमों के साथ खेलने का मौका मिलेगा। टूर्नामेंट में उत्तराखंड की 12 टीमें व अन्य राज्यों की 4 टीमें शामिल होंगी।
उन्होंने बताया कि आयोजन में उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ आदि की टीमें हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट लीग कम नॉक आउट आधार पर खेला जाएगा। प्रत्येक टीम को तीन तीन मैच खेलने होंगे। लीग 30-30 ओवर का और फाइनल मैच 35 ओवर का खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट के मैच 20 जून से शिवालिक इंजीनियरिंग कॉलेज ग्राउंड में खेले जाएंगे।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष अंकुर शर्मा, उपाध्यक्ष गिरिधर शर्मा, होटल सैफरॉन लीफ के जनरल मैनेजर विनोद श्रीवास्तव, मीडिया कॉर्डिनेटर आशुतोष ममगाईं आदि मौजूद थे।

Key Words : Uttrakhand, Dehradun, Second Kranti Devi Memorial Under-16 Saffron Leaf, Organized, 20th June

LEAVE A REPLY