Home राजनीतिक टिहरी लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी संजय गोयल ने गिनाईं प्राथमिकतायें

टिहरी लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी संजय गोयल ने गिनाईं प्राथमिकतायें

101
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता/देहरादून। सोमवार को टिहरी लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी संजय गोयल ने अपना घोषणा पत्र जारी किया। उन्होने कहा कि मेरी घोषणायें भाजपा और कांग्रेस की घोषणा पत्र की तरह झूठ का पुलिंदा नहीं है।

सोमवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होने कहा कि अब मतदाता के सामने सही उम्मीदवार चुनने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी आ गई है क्यों कि पिछले 70 सालों में राजनीतिक दलोें ने चुनाव के समय जनता को गुमराह कर कुर्सी हासिल करने के बाद उन्हें उनके हाल पर छोडने का काम किया है।

संजय गोयल ने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी चरम पर है किन्तु कोई भी राजनीतिक दल इस ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है गोयल ने कहा कि यदि वे चुनाव में विजय होकर संसद पहुॅंचते हैं तो पढे लिखे युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने के लिए केंन्द्र सरकार पर दबाव बनाने का काम करेंगे। साथ ही उत्तराखण्ड को प्लेग्राउंड आफ एशिया के रूप में विकसित करने की दिशा में काम किया जाएगा। गोयल ने कहा कि हिमालय विकास प्राधिकरण बनाने के लिए भी केंन्द्र सरकार पर दबाव बनाया जायेगा। किसानों को उनकी उपज का पूरा मूल्य दिया जायेगा और प्रदेश में पिछडे अल्पसंख्कों एवं दलितों के कल्याण के लिये समय-समय पर कल्याणकारी योजनाएं चलायी जाएंगी।

LEAVE A REPLY