Home सामाजिक सरोकार नौगांव में क्षेत्र की प्रतिभाओं का किया सम्मान

नौगांव में क्षेत्र की प्रतिभाओं का किया सम्मान

599
0
SHARE

समग्र विकास समिति का सातवां वार्षिक अधिवेशन आयोजित :

दिलीप कुमार/नौगांव। समग्र विकास समिति के तत्वावधान में समग्र प्रतिभा एवं सेवा सम्मान समारोह का सातवां वार्षिक अधिवेशन नौगांव में आयोजित किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पुरोला विधायक राजकुमार ने शिरकत की। इस मौके पर विधायक राजकुमार ने समिति के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि आज का दौर प्रतिस्पर्धा का है, ऐसे में प्रतिभाओं का हौसला अफजाई बेहद महत्वपूर्ण है।

समिति के अध्यक्ष साधुलाल पालियाल ने कार्यक्रम में मौजूद सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि समिति का प्रयास है कि क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे लाकर उन्हें मंच प्रदान किया जाए। समिति के अन्य सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2017-18 को समिति ने स्वच्छता वर्ष के रूप में मनाने का निर्णय लिया है।

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारिता, सामाजिक, शैक्षिक क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली विभूतियों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर हरिलाला राज, सोवेन्द्र सिंह, सांसद प्रतिनिधि दिनेश खत्री, वन क्षेत्राधिकारी साधुलाल, जिला पंचायत सदस्य अनिल कुमार, चमन रौंठा, वरिष्ठ अधिवक्ता भारत सिंह आदि ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन सुरेश शाह ने किया।

ये छात्र हुए सम्मानित :

शिक्षा के क्षेत्र में नाम रोशन करने वाले विनय कुमार, गुरूदीप, आशीष, कविता, निकिता, प्रशंसा, मधु, निकिता, दीपांशी, अजय मोहन, हेमलता, काजल, आंचल, वर्षा, अखिलेश, हरीश एवं संजय कुमार को समग्र विकास समिति की ओर से सम्मानित किया गया।

key Words : Uttarakhand, Naogaon, Overall development committee, Talent, Respect

LEAVE A REPLY