Home शिक्षा और रोजगार गणतंत्र दिवस आयोजन – कंडोली के रापूमावि में छात्रों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों...

गणतंत्र दिवस आयोजन – कंडोली के रापूमावि में छात्रों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की रही धूम

291
0
SHARE

देहरादून। गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय कंडोली में छात्र-छात्राओं की रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां को सभी ने खूब सराहा। स्कूल की प्रधानाचार्य सहित आमंत्रित अतिथियों ने गणतंत्र दिवस की अहमियत पर प्रकाश डाला और छात्रों को शुभकामनायें दीं।

शुक्रवार को रापूमावि कंडोली में 69वें गणतंत्र दिवस पूरे धूमधाम के साथ मनाया गया। स्कूल की प्रधानाचार्य रजनी आर्य ने सुबह झंडा रोहण कर आमंत्रित अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा अवसर है जब हर देशवासी एकता और अखंडता के महत्व को याद करता है। उन्होंने देश की आजादी और उसके मायनों को सार्थक करने की बात भी कही।

स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ध्यान पाल सिंह ने छात्रों और अतिथियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह दिवस हमें एकता के स्वरूप में पिरोने का काम करता है। उन्होंने छात्रों से जागरूक और शिक्षित नागरिक बनकर समाज के विकास में अपनी भूमिका निर्वहन करने का आह्वान किया।

यूसी रमोला ने छात्र जीवन में अनुशासन और बड़ों का सम्मान करने पर जोर देते हुए सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
देवभूमि लाइव न्यूज पोर्टल के वेब एडिटर पंकज भार्गव ने छात्रों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनायें देते हुए कहा कि आज का दिन हर देशवासी को देशप्रेम और एकता का संदेश देता है।

स्कूल शिक्षिकाओं रेणू कान्ता एवं रश्मि सोलंकी ने भी छात्रों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनायें दीं।
इस मौके पर आशीष थापा, कमल प्रसाद, आशीष रावत, सुभाष कन्नौजिया, रविन्द्र राजभर, कांता प्रसाद बर्थ्वाल, सन्नी पंवार सहित स्कूल के शिक्षक और अभिवावक मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Republic Day celebrations, Kandoli’s School, Cultural presentations

 

LEAVE A REPLY