Home अपना दून तिलाड़ी दिवस पर शहीदों को किया याद

तिलाड़ी दिवस पर शहीदों को किया याद

148
0
SHARE

बड़कोट/चिन्यालीसौड़ डीबीएल संवाददाता। रर्वाइं घाटी के बहुचर्चित तिलाड़ी गोली कांड के शहीदों की याद में बृहस्पतिवार को बड़कोट और कोटधार दशगी में तिलाड़ी शहीद दिवस मनाया गया। इस अवसर पर बड़कोट में पालिका प्रशासन ने तिलाड़ी कांड के शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया, जबकि कोटधार में क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की गई।

 

बड़कोट में यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत व डीएम डॉ. आशीष चौहान ने तिलाड़ी के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ ही शहीद स्मारक के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास किया। कार्यक्रम के अंत में हिंदी पत्रकारिता दिवस पर स्थानीय पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष अनुपमा रावत, उत्तरकाशी पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल, एसपी पंकज भट्ट, नारायण चौहान, संजय डोभाल, अतोल रावत, सुलोचना गौड़, कृष्णा राणा, मुकेश टम्टा, जयेंद्र रावत, आदि मौजूद रहे। विधायक व डीएम ने बड़कोट अस्पताल पहुंचकर विधायक निधि से खरीदे गए तीन लाख के दंत शल्य उपकरणों का लोकार्पण भी किया।
इधर, चिन्यालीसौड़ के कोटधार दशगी में आयोजित तिलाड़ी शहीद श्रद्धांजलि समारोह में पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने स्थानीय लोगों के साथ तिलाड़ी के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर तिलाड़ी शहीद स्मारक समिति के अध्यक्ष चिरंजीवी अवस्थी, कृष्ण कुमार, जितेंद्र नेगी, पुरुषोत्तम टम्टा, मनवीर पंवार, सोहन सिंह, सुनील कोहली, हर्ष लाल, जयंती प्रसाद नौटियाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY