Home अपना दून राजपुर वूमेन्स क्लब ने किया जु़म्बा नाइट का आयोजन

राजपुर वूमेन्स क्लब ने किया जु़म्बा नाइट का आयोजन

571
0
SHARE

देहरादून। राजपुर वूमेन्स क्लब की ओर से अपनी सदस्यों के लिए एक लोकल होटल में देहरादून के सबसे बड़े जु़म्बा नाइट फिटनेस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर दून के जु़म्बा कलाकारों में कमलप्रीत कौर, अमित नंदन, चांदनी पाहुजा, निशा रानी, काजल थापा आदि ने जु़म्बा नाइट में महिलाओं को जमकर डांस करवाया।

राजपुर वूमेन्स क्लब के निदेशक अमित त्यागी व सह-निदेशक रश्मि त्यागी ने बताया कि क्रिसमस थीम पर आयोजित इस जु़म्बा पार्टी का उद्देश्य आरडब्ल्यूसी की सभी सदस्यों का मनोरंजन कर उन्हें नये अनुभव प्रदान करना था। इसके अलावा रोजमर्रा की व्यवसायिक व पारिवारिक परेशानियों से महिलाओं को तनावमुक्त कर उनके मनोरंजन के उद्देश्य से भी यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जु़म्बा नाइट में 200 महिला सदस्यों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया और उन्होंने नॉन-स्टॉप बीट्स पर करीब तीन घंटे डॉंस किया। जु़म्बा कार्यक्रम एरोबिक्स, लंजेस़ व डांस मूव्स आदि डॉस गतिविधियों पर आधारित रहा।

क्लब की सदस्य नवदीप कौर ने कहा कि फिटनेस के साथ-साथ यह एक मनोरंजक और मजेदार कार्यक्रम रहा। इस दौरान सभी महिलाओं को एक साथ मिलने व जानने का अवसर भी मिला।

आयोजन के दौरान क्लब की सदस्यों में श्वेता, नवदीप, प्रियंका चैधरी, हरदीप नरूला, संगीता, एकता मलिक, गीता कपूर, स्मृति लाल, अंशिका गोयल, नीरजा गुप्ता व नितिका नौटियाल सहित कई महिलाएं उपस्थित रहीं।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, RWC, Women, Zumba Night

LEAVE A REPLY