Home अपना दून रायपुर शराब की दुकान बंद करने के झूठे आश्वासन पर भड़के लोग

रायपुर शराब की दुकान बंद करने के झूठे आश्वासन पर भड़के लोग

607
0
SHARE
देहरादून। रायपुर में शराब की दुकान को बंद करने की मांग थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एनके गुसाईं के नेतृत्व में रायपुर क्षेत्र के लोगों ने शराब की की दुकान बंद करने को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन कर एक ज्ञापन सौंपा। यूकेडी नेता गुसाईं ने बताया कि शराब की दुकान हटाने की मांग करीब 5 साल से की जा रही है। उन्होंने बताया कि तहसीलदार ने सप्ताह भर में शराब की दुकान बंद किए जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन समय बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही होती नजर नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन के झूठे वायदे से लोगों में गुस्सा और बढ़ गया है।
जिलाधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि रायपुर बाजार में शराब की दुकान से लोगों को काफी दिक्कतें होती हैं। विशेष रूप से महिलाओं का बाजार में निकलना दूभर हो गया है। उन्होंने यह भी कहा कि शराब की दुकान को बंद कराने तक क्षेत्र की जनता चुप नहीं बैठेगी।
ज्ञापन सौंपने वालों में अमित वर्मा, विनीत उनियाल, समीर मुखर्जी, जिला पंचायत सदस्य मंजू डोभाल, प्रतिमा, नंदिया, अंजलि उनियाल, लक्ष्मी, अंजू, सीमा, प्रधान राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Raipur, Wine Shop

LEAVE A REPLY