Home अपना दून दून में बारिश ने बढ़ाई ट्रैफिक की समस्या

दून में बारिश ने बढ़ाई ट्रैफिक की समस्या

733
0
SHARE

देहरादून। राजधानी दून में बुधवार सुबह हो रही मूसलाधार बारिश के चलते लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से भी जूझना पड़ा। दिनभर पूरे शहर में ट्रैफिक रेंगता रहा। जाम के कारण लोगों को घंटों सड़क पर ही भीगी हालत में जाम के खुलने का इंतजार करना पड़ा। राजपुर रोड, घण्टाघर, सर्वे चौक, दून अस्पताल, दर्शनलाल चौक, दिलाराम चौक, प्रिंस चौक, बुद्धा चौक, लैंसडोन चौक, परेड ग्राउंड, सहित तमाम जगहों पर जाम लगा रहा।

बुधवार तड़के से ही देहरादून समेत पूरे उत्तराखंड में बारिश की फुहारों के बीच मौसम सुहाना हो गया है। वहीं लगातार बढ़ रही तपिश से लोगों को पूरी तरह निजात मिल गई है। हांलाकि सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश से राज्य के पर्वतीय इलाकों में कई स्थानों पर बिजली सप्लाई भी प्रभावित हुई है।

राज्य में बारिश को लेकर मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई है। मौसम विज्ञान केंद्र ने बुधवार से 48 घंटे तेज बारिश की चेतावनी दी थी। देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, उत्तरकाशी समेत पहाड़ के तमाम जिलों में रुक-रुककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने राज्य के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फवारी की भी उम्मीद जताई है।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Rain Increased, Traffic, Problem

LEAVE A REPLY