Home शिक्षा और रोजगार प्रो. राघवेंद्र शर्मा को आईबीएसएफ़ के सर्वश्रेष्ठ शिक्षक का सम्मान

प्रो. राघवेंद्र शर्मा को आईबीएसएफ़ के सर्वश्रेष्ठ शिक्षक का सम्मान

228
0
SHARE

देहरादून। शिक्षक दिवस के अवसर पर आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल (आईबीएस) में आईबीएसए एल्युमिनी फेडरेशन (आईबीएसएफ़) पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान आईबीएस के छात्रों और शिक्षकों को आईबीएसएफ पुरस्कार की विभिन्न श्रेणियों के तहत नवाजा गया। इंटर्नशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को भी पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) राजीव सेठी एवं आईबीएस की डीन डॉ मुदु विनी ने पुरस्कार पाने वाले शिक्षकों और छात्रों को शुभकामनायें दीं।

आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी देहरादून के रजिस्ट्रार ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) राजीव सेठी ने डॉ. वीएन सक्सेना को फ्रांसिस लॉज़र की पुरस्कार विजेता परियोजना के पर्यवेक्षण की मान्यता में सराहना का प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया। फ्रांसिस को प्रमाण पत्र के साथ 10 हजार रुपये की धनराशि और प्रोजेक्ट टाइटल “चेंज इन एचआर इन 2020’’ के लिए स्मृति चिन्ह् भी भेंट किया गया।

प्रो. राघवेंद्र शर्मा एवं कॅवलजीत कौर को प्रोजेक्ट टाइटल “एचआरएम प्रैक्टिस ऑफ इंडिया ग्लाइकोल्स लिमिटेड“ के लिए सम्मानित किया गया। डॉ. नीरज जैन और उमा शाही को ’’ फाइनेइंसिएल स्टेटमेंट एनालेशिस ऑफ आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्स्योरेंस कंपनी लिमिटेड’’ सहित डॉ. पवन कुमार अग्रवाल और वाइस चॉसलर आईबीएस, डॉ मुदु विनी ने प्रोफेसर राघवेंद्र शर्मा को आईबीएसएफ़ के सर्वश्रेष्ठ शिक्षक के पुरस्कार से सम्मानित किया। प्रो. राघवेन्द्र को प्रमाणपत्र के साथ एक लाख की धनराशि भी पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई। प्रोफेसर संजीव मालव्य को “इंस्टीट्यूशन बिल्डिंग में सर्वश्रेष्ठ शिक्षक“ के लिए आईबीएसएफ़ पुरस्कार सहित तीस हजार की धनराशि प्रदान की गई।

आईबीएस की डीन डॉ मुदु विनी ने संकाय सदस्यों और छात्रों को बेहतर भविष्य की शुभकामनायें देते हुए कहा कि कल को बेहतर बनाने के लिए आज मेहनत और लगन से आगे बढ़ना होगा।

पुरस्कार समारोह का आयोजन संस्थान के छात्रों को इंटर्नशिप परियोजनाओं में अकादमिक उत्कृष्टता को प्रेरित करने के लिए आयोजित किया गया। समारोह का संचालन के आकांक्षा राज, वृद्धि, भारत एवं सौरभ ने संयुक्त रूप से किया।

LEAVE A REPLY