Home उत्तराखंड जनता के बीच पुलिस की छवि कार्ययोजना पर आप भी भेजें सुझाव...

जनता के बीच पुलिस की छवि कार्ययोजना पर आप भी भेजें सुझाव !

908
0
SHARE

देहरादून। अपर पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में दीपम सेठ पुलिस महानिरीक्षक, अपराध एवं कानून व्यवस्था, पुष्पक ज्योति पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र, निवेदिता कुकरेती वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के साथ जनता के मध्य पुलिस की छवि को और बेहतर करने के उद्देश्य से विभिन्न बिन्दुओं पर एक कार्ययोजना तैयार किये जाने के सम्बन्ध में गहन विचार-विमर्श किया।

एडीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि यातायात व्यवस्था में सुधार लाया जाए और सीपीयू की कार्यक्षमता में वृद्धि की जाए। ड्रग्स के कारोबार को जड़ से उखाड़ने की दिशा में कार्य किया जाए। भ्रष्ट पुलिस कर्मियों पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाए। एडीजीपी ने कहा कि प्रदेश के सभी थानों पर एक बोर्ड के माध्यम से भ्रष्टाचार सम्बन्धी शिकायत करने हेतु एक सम्पर्क नम्बर प्रदर्शित करने के निर्देश दिये जा रहे हैं।

बैठक के उपरान्त अशोक कुमार ने बताया कि उपरोक्त बिन्दुओं के सम्बन्ध में एक विस्तृत कार्ययोजना लगभग एक सप्ताह में तैयार कर ली जायेगी। उन्होंने बताया कि इन बिन्दुओं के सम्बन्ध में जनता से भी उनके सुझाव आमन्त्रित किये गये हंै। जनता अपने सुझाव उत्तराखण्ड पुलिस के फेसबुक पेज, पुलिस मुख्यालय की ई-मेल, व्हाट्सएप्प नम्बर-9897023456 पर प्रेषित कर सकते हैं, जनता से प्राप्त अच्छे सुझावों को भी कार्ययोजना में सम्मिलित किया जायेगा।

Key Wprds : Uttarakhand, Dehradun, police action plan, Suggest

LEAVE A REPLY