Home शिक्षा और रोजगार पर्ल एकेडमी की स्कॉलरशिप प्रवेश परीक्षा 25 नवंबर को दून में

पर्ल एकेडमी की स्कॉलरशिप प्रवेश परीक्षा 25 नवंबर को दून में

483
0
SHARE

देहरादून। देशभर में छात्र प्रतिभाओं को फैशन डिजायनिंग में कॅरियर बनाने का अवसर प्रदान कर रही पर्ल एकेडमी ने अपने 25 वर्ष पूरे होने पर क्वॉर्टर सेंचुरी स्कॉलरशिप 2018 आयोजन की घोषणा की है, जिसके तहत 525 छात्रों को एकेडमी में फैशन डिजाइन, मीडिया या बिजनेस की पढ़ाई करने के लिए अनुदान मिलेगा। साथ ही अन्य 1000 छात्रों को संस्थान में जल्द एडमिशन मिलेगा। स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन दून के दून इंटरनेशनल स्कूल में 25 नवंबर, 2017 को आयोजित किया जाएगा।

क्वॉर्टर सेंचुरी स्कॉलरशिस 2018 की घोषणा करते हुए पर्ल एकेडमी की सीईओ प्रोफेसर नंदिता अब्राहम ने कहा कि हमने पिछले 25 साल के दौरान राज्य के कई बेहतरीन क्रिएटिव छात्रों को प्रोत्साहन देकर उन्हें कॅरियर बनाने का अवसर प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि पर्ल एकेडमी का प्रयास रहा है कि प्रत्येक छात्र को अपना कौशल व ज्ञान निखारने का अवसर मिले और वह भविष्य में नेतृत्व करने के लिए तैयार हो सके।

उन्होंने बताया कि स्कॉलरशिप प्रवेश परीक्षा फॉर्म एकेडमी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। देश के अन्य शहरों भोपाल, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, पुणे, अहमदाबाद, नोएडा, पटना, लुधियाना, कोच्चि तथा बेंगलुरु में भी परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Pearl Academy, Scholarships Exam

LEAVE A REPLY