Home अपना दून 20 जुलाई को रात नौ बजे शुरू होगा माँ डाट काली मंदिर...

20 जुलाई को रात नौ बजे शुरू होगा माँ डाट काली मंदिर में जागरण

1045
0
SHARE

देहरादून। माँ डाट काली मंदिर का छह दिवसीय वार्षिकोत्सव के संबंध में माँ डाट काली सेवा दल के सेवादारों द्वारा शिवा जी धर्मशाला में एक बैठक का आयोजन किया। बैठक की अध्यक्षता मंदिर के महंत आदरणीय रमन प्रसाद गोस्वामी ने की। उन्होंने बताया कि आज मां के भव्य झण्डे भजनों के साथ नगर परिक्रमा निकाली गई। शहर में यातायात व अतिक्रमण अभियान के मद्देनजर यात्रा का स्वरूप सूक्ष्म रखा गया। उन्होंने बताया कि 20 जुलाई को हरिद्वार हर की पैड़ी से गंगा जल लाकर मां का स्नान किया जाएगा, जिसके बाद रात 9.00 बजे से जागरण का शुभारंभ होगा।

हर साल की तरह इस बार भी माँ डाट काली मंदिर का वार्षिकोत्सव पूरी आस्था और श्रद्धा के साथ मनाया जाएगा। जागरण की सजावट की तैयारियां पूरे जोरों पर है। यातायात की व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने के लिए पुलिस प्रशासन एवं मंदिर सेवादल के भक्तगण मौजूद रहेंगे। महंत गोस्वामी ने सभी भक्तों से यातायात व्यवस्था में पुलिस प्रशासन व सेवादल का सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने बताया कि पंजाब व दिल्ली की जागरण पार्टी मॉ के भजनों की प्रस्तुति देंगी।

इस मौके पर मंदिर समिति सेवादल के सदस्य दिनेश अग्रवाल (टिटू भाई), शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार, नरसिंह दास, हरीश मारवा, रामपद जना, धर्म सोनकर, सन्नी, रोहित बेदी, शिवम गोयल, प्रभात जुयाल, सुनील चौहान, विनीत नागपाल, पवन सैनी, विशाल सूरी, धर्म सोनकर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY