Home उत्तराखंड मॉं डाटकाली मंदिर में महंत गोस्वामी के जन्मदिन पर किया माता की...

मॉं डाटकाली मंदिर में महंत गोस्वामी के जन्मदिन पर किया माता की चौकी का आयोजन

1012
0
SHARE

देहरादून। मॉ डाटकाली मंदिर वार्षिकोत्सव पूरे श्रद्धा और हर्षोल्लास के साथ सम्पन्न हो गया। आयोजन की सफलता के लिए मंदिर सेवादल एवं शिवसेना पदाधिकारियों ने सभी भक्तों का आभार जताया। शनिवार को मंदिर के महन्त रमन प्रसाद गोस्वामी के 50वें जन्मोत्सव के अवसर पर मंदिर परिसर में मां की भव्य चौकी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मौजूद सभी श्रद्धालुओं ने महन्त जी को उनके 50वें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दीं।

शनिवार को सिद्धपीठ डाटकाली मंदिर में माता की चौकी का शुभारंभ महन्त रमन प्रसाद गोस्वामी ने किया। इस दौरान राजीव राजस्थानी एंड पार्टी ने मॉ को समर्पित प्रस्तुतियां दीं। ‘प्यारा सजा है मॉ तेरा द्वार भवानी के साथ ही सावन के माह में शिव भजन ‘ शिव नाम वाली भंग’ ‘भोले की बारात चलो सजधज के’ आदि भजनों पर सभी श्रद्धालु और शिव सैनिकों को नृत्य करने पर मजबूर कर दिया। मॉ की चौकी के के बाद भण्डारे का आयोजन भी किया गया।

प्रदेश शिव सेना प्रमुख गौरव कुमार ने महन्त रमन प्रसाद गोस्वामी को उनके जन्मदिवस के अवसर पर पुष्प भेंट कर समस्त शिव सैनिकों की ओर से शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मॉ डाटकाली के वार्षिकोत्सव के सफल आयोजन में सभी शिवसैनिकों के श्रद्धाभाव व समर्पण को भी सराहा।

इस अवसर पर दिनेश अग्रवाल, नरसिंह दास, हरीश मारवा, मनोज वोहरा, शिवम गोयल, विकास मल्होत्रा, मोनू चौधरी, पवन सैनी, सुनील आहूजा, विशाल सूरी, धर्म सोनकर, पं. शैलेन्द्र ममगाईं, पं. अनूप, प्रवीन जुयाल, सुनील चौहान, इन्द्रेश, अश्वनी अग्रवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY