Home सामाजिक सरोकार सहिया में नशे के खिलाफ बैठक आयोजित – जागरूकता अभियान चलाने पर...

सहिया में नशे के खिलाफ बैठक आयोजित – जागरूकता अभियान चलाने पर बनी सहमति

429
0
SHARE

साहिया। जौनसार बावर बहुमुखी विकास समिति के तत्वावधान में मण्डी परिसर सहिया में नशे के खिलाफ एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में वक्ताओं ने युवाओं में बढ़ती नशे की लत पर चिंता जताते हुए युवाओं को जागरूक करने की बात कही।

रविवार को जौनसार बावर बहुमुखी विकास समिति की ओर से बुद्धिजीवियों और स्थानीय लोगों के साथ नशे के मुद्दे पर आयोजित बैठक में गहन चिंतन किया गया। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं में विभिन्न प्रकार के नशे की दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जो एक बढ़ी चिंता का विषय है। युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक करने को लेकर समिति ने की ओर से जागरूकता अभियान चलाये जाने का निर्णय भी लिया गया। साथ ही इस मुद्दे पर एक जन प्रतिनिधिमंडल गठित कर शीघ्र ही एसडीएम कालसी से मुलाकात करने पर भी सहमति बनी, जिसके द्वारा पुलिस-प्रशासन से क्षेत्र में नशे के खिलाफ कार्यवाई की मांग की जाएगी।

बैठक में समिति के अध्यक्ष प्रताप सिंह पंवार, भीम दत्त वर्मा, ग्राम पंचायत नेवी के प्रधान मोहन शर्मा, सतपाल राय, सुरेश चौधरी, विजय राम, पूर्व अध्यक्ष के एस पंवार, राकेश चौहान, रूपराम राठौर, अनिल जोशी, भगत राम जोशी, कुन्दन सिंह, मन्जू पंवार विरेन्द्र सिंह पंवार सहित कई स्थानीय लोग मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Sahiya, Drug Addicts, Campaign, Meeting

LEAVE A REPLY