Home उत्तराखंड एनएचपीसी टनकपुर के शॉपिंग कांप्लेक्स में खुला जन औषधि केन्द्र

एनएचपीसी टनकपुर के शॉपिंग कांप्लेक्स में खुला जन औषधि केन्द्र

742
0
SHARE

बनबसा। गरीबों को सस्ती दवाएं मुहैया कराने के उद्देश्य से एनएचपीसी में प्रधानमंत्री जन औषधि केन्द्र का शुभारंभ हो गया। केंद्र का शुभारंभ एनएचपीसी निदेशक कार्मिक ने किया। टनकपुर पावर स्टेशन एनएचपीसी के शॉपिंग कांप्लेक्स में पावर स्टेशन के महाप्रबंधक रईस मियां की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एनएचपीसी लिमिटेड के निदेशक कार्मिक निखिल कुमार जैन ने प्रधानमंत्री जन औषधि केन्द्र का फीता काटकर शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उन्होंने औषधि केंद्र संचालक कार्यदायी संस्था नेशनल युवा कोआपरेटिव सोसाइटी के नंदन सिंह बिष्ट से केन्द्र में रखी दवाइयों की जानकारी ली और उन्हें इस औषधि केन्द्र का व्यापक प्रचार-प्रसार करने को कहा। जिससे क्षेत्र के अधिक से अधिक लोग इसका लाभ ले सकें। महाप्रबंधक रईस मिया ने कहा कि क्षेत्र की गरीब जनता के लिए यह औषधि केंद्र एक वरदान से कम नहीं है। पावर स्टेशन में औषधि केन्द्र खोले जाने के लिए उन्होंने भारत सरकार का आभार जताया।

कार्यक्रम में शर्मिला जैन, मुनीफा, मुख्य अभियंता अमिताभ झा, एस के शर्मा, आन्नद टैंबरे, डॉ. च्योतिमर्य जैन, अमित अग्रवाल, संजीव शर्मा, देवेश शर्मा के अलावा पावर स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY