Home अपना दून दून में खुला होमस्टूडियो डॉट कॉम स्टोर

दून में खुला होमस्टूडियो डॉट कॉम स्टोर

1201
0
SHARE

देहरादून। उत्तर भारत में पहली बार होमस्ट्डियो डॉट-कॉम के पहले स्टोर का शुभारंभ उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में किया गया है। स्टोर में देहरादून के कई स्थानीय ब्रांडों सहित अंतर्राष्ट्रीय स्तर के सामान भी उपलब्ध हैं।
देहरादून के क्रॉस रोड पर होमस्टूडियो डॉट-कॉम तकरीबन 2500 वर्ग फुट में निर्मित शोरूम कक्ष में इटली और जर्मन डिजाइन वाले फर्नीचर जिसमें लिविंग टू बेडरूम, बच्चों के कमरे के साथ स्टडी रूम और रसोई सम्बंधी संपूर्ण फर्नीचर उपलब्ध हैं।

होमस्टूडियो डॉट-कॉम के संस्थापक और सीओओ आलोक दुग्गल ने कहा कि देहरादून रीयल एस्टेट के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के नए ब्रांडों को पेशेवर युवा सामने ला रहे हैं, जो लोग अपने घरों में नए तरह के डिजाइन और एक आधुनिक कला जैसी सुविधा चाहते हैं। होमस्टूडियो डॉट-कॉम इसका संपूर्ण समाधान एवं सही विकल्प है।

इस अवसर पर होमस्टूडियो डॉट-कॉम स्टोर के फ्रेंचाईजी के ऑनर मयंक ने कहा कि हम अपने मॉड्यूलर फर्नीचर को दूनवासियों के सामने ला रहे हैं जिसमें होमस्टूडियों डॉट-कॉम द्वारा शहर वासियों को हर तरह के प्रोडक्ट और सर्विसेस दी जा रही है। देहरादून के लोगों की आवश्यकताओं के लिए यह एक ऐसा ब्रांड जो भरोसेमंद और कम कीमत पर उपलब्ध है यही वह भारतीय ब्रांड है जो वायदा करता है कि 10 दिन के अंदर डिजाईन जर्मन किचन तैयार कर सकता है तथा उसकी सर्विस लाईफटाईम के लिए उपलब्ध करवाता है। इटली और जर्मनी डिजाईन के फर्नीचरों के बहुत सारे विकल्प भी होमस्टूडियो डॉट-कॉम स्टोर में मौजूद हैं। कम खर्च पर मध्यमवर्गीय परिवार भी आधुनिक डिजाइन वाले फर्नीचर ले सकते हैं।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Homostudio.com Store, Launch

LEAVE A REPLY